25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दार्जिलिंग : विकास के लिए तृणमूल उम्मीदवार को जिताएं: राई

दार्जिलिंग : दार्जिलिंग पर्वतीय क्षेत्र को विकासित करना है तो लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस को विजय बनाना होगा. उक्त बातें दार्जिलिंग जिला हिल तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष एलवी राई ने कही. दार्जिलिंग जिला हिल तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को सुकिया बाजार में एक जनसभा का आयोजन किया. जनसभा से पहले सुकिया बाजार के तृणमूल […]

दार्जिलिंग :
दार्जिलिंग पर्वतीय क्षेत्र को विकासित करना है तो लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस को विजय बनाना होगा. उक्त बातें दार्जिलिंग जिला हिल तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष एलवी राई ने कही. दार्जिलिंग जिला हिल तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को सुकिया बाजार में एक जनसभा का आयोजन किया.
जनसभा से पहले सुकिया बाजार के तृणमूल कार्यालय से एक विराट रैली निकाला गया. रैली में शामिल समर्थकों ने बाजार का परिभ्रमण करते हुये जनसभा स्थल तक पहुंचा.
आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये दार्जिलिंग जिला हिल तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष एलवी राई ने कहा कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्वगण और राज्य के मंत्री ने मुझे कहा है कि अब होने जा रहे लोकसभा चुनाव में दार्जिलिंग लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस को विजय बनाने से पर्वतीय क्षेत्र का भरपूर विकास किया जायेगा. इसलिये होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव में दार्जिलिंग सीट से तृणमूल कांग्रेस को निर्वाचित करके भेजने का आह्वान अध्यक्ष श्री राई ने किया.
उन्होंने उपस्थित भीड़ से वार्तालाप करते हुये कहा कि क्या अब होने वाले लोकसभा चुनाव में आप सभी दार्जिलिंग सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार को निर्वाचित करने में साथ देंगे. इसके जवाब में उपस्थित भीड़ ने भी हाथ खड़ा करके अध्यक्ष राई की बातों का समर्थन किया.
संबोधित करने के क्रम में अध्यक्ष श्री राई ने कहा कि दार्जिलिंग पर्वतीय क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों से लेकर शहरी क्षेत्र तक बूथ कमिटी का गठन करना जरूरी है. इस कार्य के लिये क्षेत्रीय कार्यकर्ता एवं नेतृत्वगणों को इस काम की जिम्मेदारी सौंपे.
क्षेत्रीय नेतृत्वगण एवं कार्यकर्ताओं के इस कार्य में किसी के भी हस्तक्षेप नहीं करने की अपील अध्यक्ष श्री राई ने पार्टी नेतृत्वगणों से की. दार्जिलिंग पहाड़ के किसी भी राजनीतिक दलों का नाम लिये बगैर अध्यक्ष श्री राई ने कहा कि पहाड़ के कुछ दलों द्वारा अब होने जा रहे लोकसभा चुनाव में दार्जिलिंग लोकसभा सीट से संयुक्त उम्मीदवार की बात की जा रही है.
इस संदर्भ में सर्वदलीय बैठक का विचार किया जा रहा है. लेकिन मैं उन भाईयो से अपील करता हूं कि भावना की राजनीति करना छोड़ दें. वास्ताविकता की राजनीति करें और तृणमूल कांग्रेस के साथ हाथ मिला लें.
ऐसा करने से दार्जिलिंग पर्वतीय क्षेत्र का भरपूर विकास होगा. आगामी 19 जनवरी को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में संपन्न होने जा रहे तृणमूल कांग्रेस की सभा में पहाड़ से अपार संख्या में पार्टी कार्यकर्ता एवं समर्थक हिस्सा लेने जा रहे हैं. सभा को एनवी खवास, शारदा राई सुब्बा आदि ने भी
सम्बोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें