24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बालुरघाट : लॉटरी विवाद में दोस्त पर जानलेवा हमला, घायल अस्पताल में भर्ती

बालुरघाट : वादे के मुताबिक लॉटरी की आधी रकम दोस्त को नहीं दिया. दो साल पुराने विवाद को लेकर सोमवार को एक दोस्त ने धारदार हंसुआ से वार कर दिया. इस हमले में जख्मी प्रभात महंत (65) फिलहाल बालुरघाट सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती है. आरोपी दोस्त बलराम महंत (60) को पुलिस ने गिरफ्तार कर […]

बालुरघाट : वादे के मुताबिक लॉटरी की आधी रकम दोस्त को नहीं दिया. दो साल पुराने विवाद को लेकर सोमवार को एक दोस्त ने धारदार हंसुआ से वार कर दिया. इस हमले में जख्मी प्रभात महंत (65) फिलहाल बालुरघाट सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती है. आरोपी दोस्त बलराम महंत (60) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
जानकारी मिली है कि बादामाईल इलाके में प्रभात महंत व बलराम महंत का घर है. प्रभात महंत की इलाके में चाय की दुकान चलाता है. वहीं बलराम महंत सब्जी की दुकान लगाता है.
लगभग दो साल पहले प्रभात महंत ने लॉटरी का टिकट लिया, लेकिन नंबर मिलाये बिना ही उसे फेंक दिया था. इधर बलराम महंत ने उस लॉटरी को चुनकर रख दिया. नंबर मिलाने पर उस लॉटरी में 90 हजार रुपया फंसा. प्रभात महंत को पता चला कि उसके फेंके हुए लॉटरी की टिकट पर बलराम महंत को रुपया मिला है.
उस समय लॉटरी की रकम आधा आधा बंटवारे की शर्त पर बलराम महंत ने प्रभात महंत को टिकट लौटा दिया. लेकिन प्रभात ने वादा खिलाफी की. इसे लेकर दोनों के बीच दो सालों से विवाद चल रहा है. सोमवार को कामारपाड़ा इलाके में फिर दोनों के बीच विवाद छिड़ा. आरोप है कि उस समय बलराम ने प्रभात महंत के पेट में हसुआ से वार कर दिया. स्थानीय लोगों ने तुरंत जख्मी को अस्पताल में भर्ती करवाया व आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें