27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BJP अध्यक्ष दिलीप घोष की एसपी को चेतावनी, नौकरी करें या वर्दी उतारकर मैदान में आयें

बालुरघाट : अपने नेता-कार्यकर्ताओं की झूठे मामलों में फंसाकर गिरफ्तारी के खिलाफ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने स्पष्ट तौर पर जिला पुलिस को चेतावनी दी है. रविवार को तपन प्रखंड के करदह इलाके में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिलीप घोष ने जिले के एसपी के लिये कहा कि नौकरी करना है […]

बालुरघाट : अपने नेता-कार्यकर्ताओं की झूठे मामलों में फंसाकर गिरफ्तारी के खिलाफ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने स्पष्ट तौर पर जिला पुलिस को चेतावनी दी है. रविवार को तपन प्रखंड के करदह इलाके में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिलीप घोष ने जिले के एसपी के लिये कहा कि नौकरी करना है कीजिये लेकिन राजनीति मत कीजिये.
राजनीति करनी ही हो तो वर्दी उतारकर मैदान में आईये. उन्होंने जिला पुलिस पर उनके हजारों कार्यकर्ताओं को झूठे मामलों में जेल में रखने का आरोप लगाया. आज की जनसभा के दौरान ही आरएसपी के नेता और पूर्व लोक निर्माण विभाग के कार्याध्यक्ष जिल्लूर रहमान के नेतृत्व में कई हजार वामफ्रंट समर्थक भाजपा में शामिल हुए. दिलीप घोष ने जिल्लूर रहमान के अलावा अन्य नवागत नेताओं के हाथ में भाजपा के झंडे थमाकर नये दल में स्वागत किया. इस मौके पर मंचासीन रहे दिलीप घोष के अलावा जिला सचिव बापी सरकार, मालदा के जिलाध्यक्ष संजीत मिश्र, माफूजा खातून व अन्य नेता.
दिलीप घोष ने दक्षिण दिनाजपुर जिला भाजपा अध्यक्ष शुभेंदु सरकार की आत्महत्या के मामले में उकसाने के मामले में हुई गिरफ्तारी पर बोलते हुए कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर राज्य सरकार ने करीब साढ़े दस हजार कार्यकर्ताओं और नेताओं को झूठे मामलों में फंसाया है. करीब एक हजार समर्थक जेलों में बंद हैं. सत्तापक्ष के साथ कांग्रेस के गठजोड़ के बारे में कहा कि राज्य कांग्रेस का कहना है कि वह ममता के साथ नहीं है. लेकिन सोनिया तृणमूल का साथ दे रही हैं. अब प्रदेश के कांग्रेस को यह तय करना है कि वह तृणमूल के साथ जायेंगे कि लोकतंत्र की रक्षा करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें