25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक सवार दो चचेरे भाइयों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत

शेखपुरा : गुरुवार की अहले सुबह शेखपुरा से बर्फ की सिल्ली लेकर धमौल जा रहे बाइक सवार दो चचेरे भाइयों को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक में बुरी तरह रौंद दिया. इस घटना में नवादा के धमौल गांव निवासी दिलीप हलवाई के पुत्र गोविंद कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी. दूसरा […]

शेखपुरा : गुरुवार की अहले सुबह शेखपुरा से बर्फ की सिल्ली लेकर धमौल जा रहे बाइक सवार दो चचेरे भाइयों को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक में बुरी तरह रौंद दिया. इस घटना में नवादा के धमौल गांव निवासी दिलीप हलवाई के पुत्र गोविंद कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी. दूसरा भाई मनीष गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

गंभीर रूप से जख्मी मनीष मृतक का चचेरा भाई उसी गांव के बालालखंदर हलवाई का पुत्र बताया जाता है. अहले सुबह हुए इस घटना को लेकर पीड़ित परिजनों ने बताया कि कुल्फी के कारोबार के लिए युवक सुबह 5:00 बजे ही बर्फ लेने शेखपुरा निकला था. इस दौरान अरियरी के फरपर स्थित कृषि विज्ञान केंद्र के समीप मुख्य सड़क मार्ग पर वे हादसे का शिकार हो गये.
घटना को अंजाम देने के बाद दोनों युवकों को सड़क पर तड़पता छोड़ ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. जबकि इस दौरान आधे घंटे के बाद जख्मी मनीष को राजगीर के द्वारा ही सदर अस्पताल लाया गया. घटना में जख्मी युवक ने बताया कि बर्फ लेकर जब वह लौट रहा था. तभी तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक में अपना नियंत्रण खो दिया और बचाव के प्रयास के बावजूद भी विपरीत दिशा में घुसकर पूरी तरह रौंद दिया. घटना में जख्मी युवक के मोबाइल से ही उसके परिजनों को इसकी सूचना दी गयी.
तब घायल व मृतक के परिजन शेखपुरा के सदर अस्पताल पहुंचे. घटना के बाद मौके पर पहुंची अरियरी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचा दिया. सड़क हादसे में मौत के बाद मृतक की मां गोदावरी देवी की चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया.
परिजनों ने बताया कि मृतक गोविंद तीन भाई और दो बहन थे. परिवार में गोविंद सबसे तेज तर्रार होने के कारण अपने परिवार के जीविका में में भी सहयोग किया करता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें