27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : शेखपुरा में दो लाख की रंगदारी को लेकर फायरिंग, सड़क निर्माण कार्य को रोका

शेखपुरा:बिहारके शेखपुरामें बरबीघा के जयरामपुर थाना अंतर्गत पुनेसरा और पांक गांव के बीच चल रहे सड़क निर्माण कार्य को रोकते हुए अपराधियों ने दो लाख की रंगदारी की मांगी है. इस दौरान अपराधियों ने दो चक्र हवाई फायरिंग भी की. गुरुवार की दोपहर यह घटना तब घटी जब निर्माण कार्य का निरीक्षण करने मौके पर […]

शेखपुरा:बिहारके शेखपुरामें बरबीघा के जयरामपुर थाना अंतर्गत पुनेसरा और पांक गांव के बीच चल रहे सड़क निर्माण कार्य को रोकते हुए अपराधियों ने दो लाख की रंगदारी की मांगी है. इस दौरान अपराधियों ने दो चक्र हवाई फायरिंग भी की. गुरुवार की दोपहर यह घटना तब घटी जब निर्माण कार्य का निरीक्षण करने मौके पर ग्रामीण कार्य विभाग के सहायक और कनीय अभियंता घटनास्थल पर मौजूद थे. अपराधियों की हरकत से वहां मौजूद अधिकारी किसी प्रकार घटनास्थल से भाग खड़े हुए.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे बरबीघा बीडीओ पंकज कुमार, जयरामपुर थाना अध्यक्ष महानंद झा एवं बरबीघा थानाध्यक्ष संतोष कुमार स्थिति पर नियंत्रण पाया. इस घटना को लेकर निर्माण कंपनी के मुंशी संजय पासवान ने जयरामपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया है. इस प्राथमिकी में पुनेसरा गांव के छोटू एवं उनके तीन अन्य अज्ञात सहयोगी को अभियुक्त बनाया है. घटना की जानकारी देते हुए प्रेमशीला कंस्ट्रक्शन के अधिकारी सीताराम महतो ने बताया कि हथियार से लैश अपराधियों ने पुनेसरा और पाक के बीच निर्माण स्थल पर पहुंच कर वहां काम कर रहे मजदूरों को काम बंद करने की धमकी दी और मुंशी से दस हजार नगदी छीन लिया. साथ में दो लाख की रंगदारी नहीं देने पर निर्माण कार्य नहीं होने देने की धमकी दी. मौके पर अपराधियों ने सड़क निर्माण कार्य को भी रोक दिया.

इधर, घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि निर्माण स्थल पर कार्य में बाधा पहुंचाया गया था. उन्होंने घटना में फायरिंग से इन्कार करते हुए कहा कि प्रशासनिक हस्तक्षेप से निर्माण कार्य को प्रारंभ करा दिया गया है. कंपनी के अधिकारी ने बताया कि आपराधिक घटना के बाद मजदूरों ने काम करने से हाथ खड़ा कर दिया है. ऐसी स्थिति में एसपी दयाशंकर से निर्माण स्थल पर सुरक्षा बहाल करने की मांग की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें