saran

  • Dec 9 2019 8:20AM
Advertisement

चाय दुकान में घुसा ट्रैक्टर पुत्र की मौत, पिता जख्मी

 दिघवारा : छपरा-हाजीपुर राजमार्ग संख्या 19 पर दिघवारा थाने के चकनूर गांव के निकट रविवार की शाम ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे अवस्थित चाय दुकान में घुस गया, जिससे उस दुकान में बैठे पुत्र की ट्रैक्टर से दबने से मौत हो गयी, वहीं पिता घायल हो गया.

 
 मृतक दिघवारा थाना क्षेत्र के चकनूर गांव निवासी गुलजार महतो के 40 वर्षीय पुत्र रंजीत महतो बताया जाता है. घायल श्री महतो को उपचार के लिए ग्रामीणों ने सीएचसी दिघवारा पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा था. जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार की अनियंत्रित ट्रैक्टर अचानक सड़क किनारे चाय की दुकान में घुस गयी और जब तक लोग संभलते तब तक एक व्यक्ति की जान जा चुकी थी. 
 
घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग खड़ा हुआ. घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष मिहिर कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया. उधर घटना के बाद उग्र ग्रामीणों व परिजनों ने सड़क को जाम करते हुए  ट्रैक्टर को क्षतिग्रस्त कर दिया. समाचार प्रेषण तक सड़क जाम की स्थिति बनी थी.
 
जांच टीम ने विभिन्न विंदुओं पर जांच करने के बाद स्थानीय स्तर पर हाईकोर्ट के निर्देश के आलोक में कुछ भी बताने से स्पस्ट तौर पर इन्कार करते हुए पटना उच्च न्यायालय को जहां सौंपने की बात कही. वहीं स्थानीय स्तर पर कारा के पदाधिकारियों ने कहा कि कारा के भीतर टीम ने जांच तो की है. इसके अलावा किन-किन विंदुओं पर जांच हुई है इसकी जानकारी उन्हें नहीं है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement