27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उद्घाटन के तीन दिन बाद ही स्थगित हुई मेमो ट्रेन

छपरा : पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन से वाराणसी सिटी के बीच चलने वाली मेमो ट्रेन का उद्घाटन तीन दिन पहले ही हुआ था, जिससे यात्रियों में प्रसन्नता थी. वहीं बुधवार को यह ट्रेन छपरा से स्थगित कर दी गयी, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. छपरा से वाराणसी के बीच चलने […]

छपरा : पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन से वाराणसी सिटी के बीच चलने वाली मेमो ट्रेन का उद्घाटन तीन दिन पहले ही हुआ था, जिससे यात्रियों में प्रसन्नता थी. वहीं बुधवार को यह ट्रेन छपरा से स्थगित कर दी गयी, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. छपरा से वाराणसी के बीच चलने वाली इस मेमो ट्रेन के परिचालन से यात्रियों का बनारस जाना काफी आसान हो गया था. ट्रेन के स्थगित हो जाने से दैनिक यात्रियों में काफी असंतोष देखने को मिल रही है.

इस संबंध में स्टेशन डायरेक्टर संजय कुमार शर्मा ने बताया कि मेमो ट्रेन के लिए उपयुक्त ट्रैक नहीं उपलब्ध होने से परेशानी हो रही है. इस कारण इसको स्थगित कर दिया गया है. अभी यह ट्रेन बलिया से खुल रही है. उन्होंने बताया कि जैसे हो मेमो ट्रेन के परिचालन से संबंधित आदेश आयेगा, पुनः इसका परिचालन छपरा से शुरू कर दिया जायेगा.
फिलहाल यह ट्रेन छपरा जंक्शन से स्थगित कर दी गयी है. वहीं लोगों का कहना है कि इस ट्रेन की जो समय सारणी है वह यात्रियों के हित में नहीं है. अगर इस ट्रेन के परिचालन का समय वाराणसी से सुबह में है. यदि वही समय छपरा से कर दिया जाये तो यात्रियों को आसानी होगी. क्योंकि सुबह में छपरा से वाराणसी जाने वाले यात्रियों की संख्या काफी अधिक होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें