28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सारण के इसुआपुर के दारोगा को घूस लेते निगरानी ने पकड़ा

मारपीट के मामले में केस डायरी लिखने के लिए मांगी थी रिश्वत इसुआपुर (सारण) : इसुआपुर थाने के सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह को निगरानी की टीम ने शुक्रवार को घूस लेते गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार मनोज साह नामक व्यक्ति से एक मामले के केस डायरी लिखने को लेकर एसआइ अशोक घूस ले […]

मारपीट के मामले में केस डायरी लिखने के लिए मांगी थी रिश्वत

इसुआपुर (सारण) : इसुआपुर थाने के सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह को निगरानी की टीम ने शुक्रवार को घूस लेते गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार मनोज साह नामक व्यक्ति से एक मामले के केस डायरी लिखने को लेकर एसआइ अशोक घूस ले रहे थे. इसी क्रम में निगरानी की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

कुछ दिन पहले इसुआपुर थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी, जिसमें डायरी लिखने के लिए एसआइ ने 10 हजार रुपये एक पक्ष से मांगा था. एक दिन पहले भी मांगी गयी रकम में से कुछ रुपये दिये गये थे. वहीं, छह हजार रुपये आज दिये जा रहे थे. एसआइ द्वारा घूस मांगने की जानकारी निगरानी को पूर्व में लग गयी थी. इसी के आधार पर कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को उन्हें घूस लेते गिरफ्तार कर लिया गया. निगरानी की टीम एसआइ समेत घूस देने वाले व्यक्ति को भी अपने साथ ले गयी है.

पीएचसी के प्रधान लिपिक रिश्वत लेते धराये

सरमेरा (नालंदा) : सरमेरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत प्रधान लिपिक संजय कुमार को निगरानी की टीम ने शुक्रवार को 20 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ उनके कार्यालय से धर दबोचा. बताया जाता है कि पूर्व में पीएचसी में कार्यरत एएनएम निशा भारती का एलपीसी देने के बदले उक्त लिपिक ने 20 हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी. उक्त एएनएम का स्थानांतरण कुछ दिनों पहले बिहारशरीफ सदर अस्पताल में कर दिया गया था. इसके बाद पुन: अस्थावां पीएचसी से रेफरल अस्पताल में एएनएम निशा का स्थानांतरण किया गया.

सरमेरा पीएचसी से स्थानांतरण के बाद से ही लिपिक एलपीसी देने में आनाकानी कर रहा था. इसकी शिकायत एएनएम ने निगरानी विभाग से की, जिसका सत्यापन करने के बाद निगरानी की धावा टीम ने 20 हजार रुपये रिश्वत के साथ उक्त लिपिक को गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें