27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन दिनों से गायब युवक का नदी में मिला शव, जांच शुरू

मांझी : थाना क्षेत्र के भाठा गांव के पास दाहा नदी में युवक की हत्या कर शव को नदी में फेंकें जाने का मामला गुरुवार को प्रकाश में आया. युवक तीन दिनों से घर से गायब था. घटना की सूचना पाकर मांझी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर […]

मांझी : थाना क्षेत्र के भाठा गांव के पास दाहा नदी में युवक की हत्या कर शव को नदी में फेंकें जाने का मामला गुरुवार को प्रकाश में आया. युवक तीन दिनों से घर से गायब था. घटना की सूचना पाकर मांझी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.
मृतक की पहचान कर ली गयी है. वह रसूलपुर निवासी बहारन राम के पुत्र पिंटू कुमार (22 वर्ष) है. परिजन रसूलपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने गये थे तो, पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की. पुलिस ने खोजबीन करने को कहा और केस दर्ज नहीं किया. हत्या किस तरह की गयी है, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा.
गुरुवार को ग्रामीणों ने युवक का शव नदी में बहते हुए देखा और यह खबर पूरे क्षेत्र में फैल गयी. इसके बाद काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. मौके पर पहुंची पुलिस इसकी जांच कर रही है. थानाध्यक्ष नीरज मिश्र ने बताया कि शव की शिनाख्त हो गयी है, लेकिन हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा.
शव मिलने की सूचना पर पहुंचे परिजन : नदी में शव मिलने की सूचना पर परिजनों ने उसकी पहचान की. परिजनों ने बताया कि तीन दिनों से पिंटू की तलाश में भटक रहे थे. इसके लिए पोस्टर भी जगह-जगह प्रसारित प्रकाशित किया गया था.
उसके मामा रामप्रवेश राम का कहना है कि रसूलपुर थाने में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए कई बार गये, लेकिन पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की.
अगर प्राथमिकी दर्ज कर समय कर युवक को ढूंढ़ने का प्रयास करती तो शायद वह बच सकता था. रसूलपुर थाने पर तीन बार रिपोर्ट लिखवाने के लिए गये, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. रामप्रवेश ने बताया कि महम्मदपुर गांव में लगाये गये पोस्टर देख कर किसी ने कॉल किया कि नदी में एक युवक का शव मिला है, जिसके बाद वह पहुंचा और शव की शिनाख्त की.
घर में छाया मातम : शव मिलने के बाद घर में कोहराम मच गया. मृतक दो भाइयों में सबसे बड़ा था. पिता बढ़ई का काम करते हैं. छोटा भाई स्नातक की पढ़ाई कर रहा है. परिजनों का आरोप है पुलिस अगर सक्रिय होती तो युवक की जान नहीं जाती. शव की शिनाख्त होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें