28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला के साथ छेड़खानी की तो धारदार हथियार से किया घायल

दोनों पक्षों की ओर से अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है छपरा(सारण) : शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के गुदरी छावनी मुहल्ले में एक महिला के साथ उसके भैंसुर ने छेड़खानी की तो, महिला ने धारदार हथियार से मार कर घायल कर दिया. इस घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो […]

दोनों पक्षों की ओर से अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है

छपरा(सारण) : शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के गुदरी छावनी मुहल्ले में एक महिला के साथ उसके भैंसुर ने छेड़खानी की तो, महिला ने धारदार हथियार से मार कर घायल कर दिया. इस घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी. यह घटना मंगलवार की रात की है. इस संबंध में दोनों पक्षों की ओर से अलग अलग प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.
पीड़ित महिला ने बताया कि रात में वह घर में सोयी हुई थी, तभी उसके भैंसुर घर में घुस गए और उसके साथ छेड़खानी करने लगे जिसका विरोध करने पर महिला को उसके भैंसुर ने पिटाई शुरू कर दी. महिला ने अपने बचाव में भैंसुर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस घटना के बाद भैंसुर की पत्नी व अन्य लोगों ने भी उसके साथ मारपीट की.
इस घटना में पीड़ित महिला, उसके पति व अन्य लोग घायल हो गये. दूसरे पक्ष के भैंसुर व अन्य लोग भी घायल हैं. भगवान बाजार थाना में दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है और पुलिस इसकी जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार घटना का कारण पुरानी आपसी विवाद है. इसकी जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें