25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सारण : एसबीआई की शाखा में चोरी का प्रयास

छपरा (सारण) : मांझी थाना क्षेत्र के ताजपुर में स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में सेंधमारी कर चोरों ने चोरी का प्रयास किया. इसकी प्राथमिकी गुरुवार को दर्ज करायी गयी. चोरों ने शाखा प्रबंधक, कैशियर समेत सभी पदाधिकारियों, कर्मचारियों के केबिनों में रखी गोदरेज की अलमारी का ताला तोड़ दिया. उसमें रखी फाइल व […]

छपरा (सारण) : मांझी थाना क्षेत्र के ताजपुर में स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में सेंधमारी कर चोरों ने चोरी का प्रयास किया. इसकी प्राथमिकी गुरुवार को दर्ज करायी गयी. चोरों ने शाखा प्रबंधक, कैशियर समेत सभी पदाधिकारियों, कर्मचारियों के केबिनों में रखी गोदरेज की अलमारी का ताला तोड़ दिया.

उसमें रखी फाइल व कागजात को फेंक दिया. सेंधमारी वाले स्थान पर बड़ी मात्रा में कागजात व कागजात से भरा एक बंडल चोरों ने बाहर फेंक दिया था जिसे पुलिस ने बरामद किया है. अपराधकर्मियों ने सेंध बैंक के पीछे वाली स्टॉक रूम की दीवार में खिड़की के नीचे काटी है. बैंक के अंदर प्रवेश करने के लिए एसी मशीन को तोड़ दिया गया है.

बैंक के प्रतीक्षालय में लगी ऑटो पासबुक प्रिंटिंग मशीन को एटीएम मशीन समझ कर उसे तोड़ डाला. हालांकि बैंक के कैश रूम का ताला तोड़ने में वे सफल नही हो सके और कैश लुटने से बच गया. गुरुवार को जब शाखा प्रबंधक सहित अन्य बैंक कर्मी तथा गार्ड बैंक खोलने के लिए पहुंचे तब पीछे से कुछ युवकों ने शाखा प्रबंधक को सेंधमारी की सूचना दी.

भागलपुर : 1.75 करोड़ के बंडल से पांच लाख गायब

भागलपुर : बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) से पिछली 20 जुलाई को पूर्णिया स्थित बैंक के रीजनल ऑफिस में जमा होने गये 1.75 करोड़ के बंडल से पांच लाख रुपये गायब होने की जांच सिटी डीएसपी ने की. इस मामले में उन्होंने शाखा प्रबंधक समेत अन्य अधिकारियों और कर्मियों से पूछताछ की है.

उन्होंने घटना के दिन मौजूद कर्मियों और कैश वैन में मौजूद सुरक्षाकर्मियों और अन्य सहयोगियों का भी ब्योरा मांगा. सिटी डीएसपी ने बताया कि कोतवाली थाने में दर्ज बैंक ऑफ बड़ौदा के गायब पांच लाख रुपये मामले में उन्होंने शाखा प्रबंधक अंजनी मिश्रा समेत अन्य अधिकारियों और कर्मियों से पूछताछ की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें