28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सारण : चेक बाउंस मामले में खेसारी लाल हो सकते हैं गिरफ्तार

रसूलपुर (सारण) : चेक बाउंस मामले में भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल को पुलिस गिरफ्तार कर सकती है. दूसरी तरफ खेसारी लाल पर केस करने वाले पीड़ित मृत्युंजयनाथ पांडेय की जमीन खरीद-बिक्री के क्रियाकलाप की भी पुलिस कुंडली खंगाल रही है. हालांकि अभिनेता खेसारी अपने कानूनी जानकारों से राय लेकर कोर्ट में सीधे समर्पण कर जमानत […]

रसूलपुर (सारण) : चेक बाउंस मामले में भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल को पुलिस गिरफ्तार कर सकती है. दूसरी तरफ खेसारी लाल पर केस करने वाले पीड़ित मृत्युंजयनाथ पांडेय की जमीन खरीद-बिक्री के क्रियाकलाप की भी पुलिस कुंडली खंगाल रही है.

हालांकि अभिनेता खेसारी अपने कानूनी जानकारों से राय लेकर कोर्ट में सीधे समर्पण कर जमानत लेने की योजना पर भी काम कर रहे हैं. रसूलपुर थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसंधान पदाधिकारी सुरेंद्र चौधरी के अनुसार खेसारीलाल पर जान-बूझकर कर पीड़ित के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है. इसके लिए आइपीसी के तहत 406 और 138 धारा लगायी गयी है. यह मामला गैरजमानती है.

दूसरी तरफ खेसारी लाल द्वारा अपने पक्ष में दी गयी दलील पर पुलिस ने कहा कि अनुसंधान में पीड़ित के खिलाफ धोखाधड़ी करने के साक्ष्य मिलते हैं, तो उस पर भी पुलिस एफआइआर कर कानूनी कार्रवाई करेगी. सूत्रों के अनुसार पुलिस को पीड़ित के खिलाफ भी ठोस साक्ष्य मिलने के आसार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें