28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : 5 वर्षों से फरार नक्सली को पुलिस ने किया गिरफ्तार

छपरा (पानापुर) : बिहार के छपरा में पांच साल पहले पानापुर थाना क्षेत्र के भोरहां पानापुर मार्ग पर तुर्की चंवर में भूसा लदे ट्रक को जलाये जाने के मामले में नामजद अभियुक्त को स्थानीय थाने की पुलिस व एसएसबी के जवानों ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बुधवार को महम्मदपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया. मालूम […]

छपरा (पानापुर) : बिहार के छपरा में पांच साल पहले पानापुर थाना क्षेत्र के भोरहां पानापुर मार्ग पर तुर्की चंवर में भूसा लदे ट्रक को जलाये जाने के मामले में नामजद अभियुक्त को स्थानीय थाने की पुलिस व एसएसबी के जवानों ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बुधवार को महम्मदपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया.

मालूम हो कि एक दिसंबर 2013 की रात तुर्की चंवर में नक्सलियों ने चालक एवं खलासी को बंधक बना कर भूसा लदे ट्रक को आग के हवाले कर दिया था. इस मामले में ट्रक चालक सह ट्रक मालिक मुजफ्फरपुर के करजा निवासी सहदेव पंडित ने स्थानीय थाने में पांच नामजद सहित एक दर्जन अज्ञात नक्सलियों पर प्राथमिकी दर्ज करायी थी. इस बीच बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि तुर्की चंवर में मुजफ्फरपुर के एक व्यवसायी के भूसा लदे ट्रक को जलाये जाने का नामजद अभियुक्त महम्मदपुर गांव निवासी रामदुलार शर्मा उर्फ रामदुलार भगत घर आया हुआ है.

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो उसके घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. छापेमारी टीम में एसएसबी के इंस्पेक्टर संजय कुमार वर्मा, एसआई लवणीदेव, हेड कांस्टेबल अविनाश भारती, महेंद्र पाल आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें