Advertisement

saran

  • Jan 16 2019 6:11PM

बिहार : छपरा में डॉक्टर का भतीजा लापता, जांच में जुटी पुलिस

बिहार : छपरा में डॉक्टर का भतीजा लापता, जांच में जुटी पुलिस

छपरा : बिहार में छपरा शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक सजल कुमार का 8 वर्षीय भतीजा सार्थक 15 जनवरी की दोपहर से ही लापता हो गया है. परिजनों ने इस संबंध में नगर थाने को सूचित किया. जिसके बाद एसपी हरकिशोर राय के निर्देश पर एसआइटी गठित कर तलाश की जा रही है. गुमशुदगी के विषय में डॉ सजल कुमार ने बताया कि उनका भतीजा मकर संक्रांति के दिन घर के बाहर गली में खेल रहा था. थोड़ी देर बाद जब उसकी कोई आहट नहीं मिली तो तलाश शुरू की गयी. आसपास से भी कोई जानकारी नहीं मिलने पर नगर थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी गयी.

वहीं एसपी हरकिशोर राय से भी परिजनों ने मुलाकात कर खोजबीन कराने की मांग की. इसके बाद एसपी ने नगर थाने के मनीष कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की है. एसआइटी ने बुधवार को डॉ सजल कुमार के बड़ा तेलपा अड्डा नंबर एक स्थित आवास जहां से उनका भतीजा लापता हुआ है वहां श्वान दस्ते के साथ सघन जांच की. डॉ सजल कुमार ने बताया कि मंगलवार की देर रात तक स्थानीय लोगों की मदद से शहर में कई जगहों पर उसकी तलाश की गयी, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका है.

आइएमए के जिला सचिव डॉ रवि रंजन ने बताया कि चिकित्सकों की एक बैठक कर एसपी से शिष्टमंडल मिलेगा और जल्द से जल्द खोजबीन कराने की मांग की जायेगी. उधर, स्थानीय लोगों में इस बात को लेकर चर्चा है कि कहीं यह अपहरण का मामला तो नहीं है. हालांकि, परिजनों ने अपहरण की आशंका से इन्कार किया है.

Advertisement

Comments

Advertisement