28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झामुमो का आरोप, CNT, SPT खत्‍म करना चाहती है भाजपा, निशिकांत दुबे का पुतला फूंका

।। संवाददाता ।। खरसावां : गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे द्वारा कथीत तौर पर सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन करने की मांग करने संबंधी बयान का झामुमो ने विरोध किया है. विरोध स्वरुप झामुमो नेताओं ने स्थानीय विधायक दशरथ गागराई के नेतृत्व में खरसावां के चांदनी चौक में प्रदर्शन किया. इसके पश्चात सांसद निशिकांत दुबे […]

।। संवाददाता ।।

खरसावां : गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे द्वारा कथीत तौर पर सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन करने की मांग करने संबंधी बयान का झामुमो ने विरोध किया है. विरोध स्वरुप झामुमो नेताओं ने स्थानीय विधायक दशरथ गागराई के नेतृत्व में खरसावां के चांदनी चौक में प्रदर्शन किया.
इसके पश्चात सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतला दहन किया. मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक दशरथ गागराई ने कहा कि उद्योगपति व पूंजीपतियों के इशारे पर भाजपा की सरकार सीएनटी-एसपीटी एक्ट को संसोधन करना चाहती है.

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे के बयान से यह स्पष्‍ट हो गया है. उन्होंने कहा कि झामुमो इसे किसी भी स्थिति में सीएनटी-एसपीटी एक्ट में छेड़छाड़ करने नहीं देगा. सीएनटी-एसपीटी एक्ट आदिवासियों का रक्षा कवच है. गागराई ने कहा कि पिछले पांच सालों में राज्य की रघुवर दास सरकार ने विकास के नाम पर लोगों को छलने का काम किया है.

झारखंडियों के हित में एक भी कार्य नहीं हुआ है. जनता के बीच अपनी उपलब्धि बताने के लिये भाजपा के पास कुछ भी नहीं है. अनुबंध कर्मी दर-दर की ठोकरें खा रहे है. लोग बेरोजगार हो रहे हैं. गागराई ने कहा कि एक तरफ करीब सात हजार स्कूलों को बंद कर झारखंडियों को शिक्षा से दूर करने का प्रयास किया. अब गांव के किराना दुकानों में शराब की बिक्री कराने की तैयारी की जा रही है, ताकि गांव के लोग शराब के नशे में धुत्त हो कर बर्बाद हो जायें.

उन्होंने कहा कि सरकार की हर नाकामी का पोल जनता के बीच खोलेंगे. मौके पर अर्जुन गोप, राजेंद्र केशरी, मुकुंद सिंहदेव, पातर हेंब्रम, मांगीलाल महतो, दुर्गा चरण पाडेया, धर्मेंद्र मुंडा, भरत मुंडा, प्राण मेलगांडी, शरत नायक, बबलू हेंब्रम, नंदी प्रधान, अनूप सिंहदेव, प्रकाश गागराई, सानगी हेंब्रम, रानी हेंब्रम, सुशील महतो, माठु महतो, चिंतामणी महतो समेत काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें