25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

समस्तीपुर में डूबने से पांच बच्चों की मौत

समस्तीपुर : तीन अलग-अलग स्थानों पर हुई घटनाओं में पांच बच्चों की डूबने मौत हो गयी. घटना सोमवार को वारिसनगर, बिथान व पूसा थाना क्षेत्र में हुई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. मृतकों में वारिसनगर थाना क्षेत्र के कनगोई टोला निवासी श्याम सुंदर झा का पुत्र शुभम कुमार […]

समस्तीपुर : तीन अलग-अलग स्थानों पर हुई घटनाओं में पांच बच्चों की डूबने मौत हो गयी. घटना सोमवार को वारिसनगर, बिथान व पूसा थाना क्षेत्र में हुई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

मृतकों में वारिसनगर थाना क्षेत्र के कनगोई टोला निवासी श्याम सुंदर झा का पुत्र शुभम कुमार (12) व डीह टोला निवासी सुधीर त्रिवेदी का पुत्र राज कुमार (12), पूसा थाना क्षेत्र के चैनपुर टोला निवासी शिवचंद्र दास का पुत्र श्रवण कुमार (11) व बिथान क्षेत्र के कमलेश्वरीपुर गांव के भीखन राम की पुत्री रुपम कुमारी (13) एवं पलटू राम के पुत्र शम्मी कुमार (12) के रूप में हुई है. सभी घटनाएं स्नान करने के दौरान ही हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार वारिसनगर के रहुआ कनगोई टोल का शुभम, डीह टोल का राज कुमार अन्य बच्चों के साथ स्कूल से छुट्टी होने के बाद धनहर चौर स्थित चिमनी के गड्ढे में स्नान करने लगे. इस दौरान तीन बच्चे डूब गये.

एक बच्चा किसी तरह पानी से बाहर निकल कर शोर मचाते हुए लोगों को घटना की जानकारी दी. जब तक लोग बच्चों को पानी से बाहर निकालते उसकी मौत हो चुकी थी. उधर, पूसा के धोबगामापंचायत स्थित चैनपुर टोला में श्रवण स्नान करने के लिए गया. इसी दौरान वह गहरे पानी में डूब गया. पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए यूडी केस दर्ज किया है. इसी तरह बिथान के मरथुआ पंचायत के कमलेश्वरीपुर में शम्मी व रुपम अन्य बच्चों के साथ चिमनी के गड्ढे में स्नान करने गये थे. इसी दौरान दोनों की डूब कर मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें