25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चलती ट्रेन से उतरते समय दो सगी बहनों की मौत

दलसिंहसराय : रेलवे स्टेशन पर बुधवार को चलती ट्रेन से उतरने के दौरान दो सगी बहनों की मौत हो गयी. स्कूल बैग से मिले आधार कार्ड से उनकी पहचान बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाने के बगरस वार्ड तीन निवासी श्याम बिहारी महतो की पुत्री मौसम कुमारी (23) व रजनी कुमारी (20) के रूप में की […]

दलसिंहसराय : रेलवे स्टेशन पर बुधवार को चलती ट्रेन से उतरने के दौरान दो सगी बहनों की मौत हो गयी. स्कूल बैग से मिले आधार कार्ड से उनकी पहचान बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाने के बगरस वार्ड तीन निवासी श्याम बिहारी महतो की पुत्री मौसम कुमारी (23) व रजनी कुमारी (20) के रूप में की गयी है. सूचना पर पहुंची रेल पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के मुताबिक, दोनों बहनें दलसिंहसराय स्थित आइटीआई में छह महीने से पढ़ने के लिए ट्रेन से ही आती थीं. इसी क्रम में बुधवार को ट्रेन पकड़ने के लिए तेघड़ा स्टेशन पर खड़ी थीं. इसी बीच सिग्नल नहीं मिलने के कारण रांची-जयनगर एक्सप्रेस स्टेशन पर रुक गयी. दोनों बहनें एक अन्य सहेली के साथ इसी ट्रेन में सवार हो गयीं. दलसिंहसराय में ठहराव नहीं होने के कारण ट्रेन को थ्रू आउट कर दिया गया. ट्रेन नहीं रुकती देख कर दोनों बहनें प्लेटफॉर्म संख्या 1 पर बारी-बारी से कूद गयीं.
घटना में दोनों को सिर व शरीर के हिस्सों में गंभीर चोटें आयी. एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरी ने अनुमंडल अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. सूचना पर पहुंची रेल पुलिस ने छात्राओं के बैग की तलाशी ली, जिसमें आधार कार्ड व मोबाइल मिला. इसके बाद घटना की सूचना परिजनों को दी गयी.
इस बीच, उनके साथ यात्रा करने वाली सहेली आरती कुमारी वापस दलसिंहसराय पहुंची, जहां अस्पताल में सहेलियों को मृत देख कर बेहोश हो गयी. डॉक्टरों ने उसका इलाज किया. इसी दौरान मृत छात्राओं की मां सोनकली देवी व पिता श्याम बिहारी महतो आदि अस्पताल पहुंचे. दो बेटियों की लाश देख कर दोनों फूट पड़े. मृतका के पिता ने बताया कि अपनी बेटियों को ऊंचे पद पर पहुंचाने का सपना इस घटना के साथ सदा के लिए दफन हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें