Advertisement

samastipur

  • Dec 3 2019 4:28PM
Advertisement

समस्तीपुर : पेट्रोल पंप मैनेजर को गोली मार दो लाख की लूट

समस्तीपुर : पेट्रोल पंप मैनेजर को गोली मार दो लाख की लूट

समस्तीपुर : बिहार में समस्तीपुर के पूसा थाना क्षेत्र के डॉ राजेन्द्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय परिसर स्थित केंद्रीय विद्यालय के समीप छह नकाबपोश अपराधियों ने मंगलवार की दोपहर पेट्रोल पंप मैनेजर बीरेंद्र सिंह को सीने में गोली मारकर करीब दो लाख रुपये लूट लिया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी जानघाट की ओर आराम से भाग निकले. जख्मी पंप के मैनेजर व नोजल मैन को स्थानीय लोगों और अन्य कर्मियों की मदद से अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां मैनेजर की नाजुक हालत को देख चिकित्सक ने रेफर कर दिया. घटना के करीब घंटे भर बाद पूसा पुलिस अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच घटना की जानकारी ली.

घटना के संबंध में नोजल कर्मी चंदन कुमार ने बताया कि मोतिहारी जिला अंतर्गत सिहुरी निवासी मैनेजर बीरेंद्र सिंह कार्यालय में कैश काउंटर पर थे. दिन के 1 बजे में रुपये मिलाकर बैंक भेजने की तैयारी हो रही थी. इसी बीच दो अपाचे बाइक सवार छह नकाबपोश अपराधी पोस्ट आफिस के तरफ से आकर कार्यालय के आमने सामने अपाचे बाइक लगा दिया. इसके बाद तीन अपराधी कैश काउंटर में घुसे और तीन अपराधियों ने नोजल कर्मी को अपनी गिरफ्त में ले लिया. इसके बाद अपराधियों ने पहले पिस्टल की नोंक पर सभी कर्मियों से मोबाइल फोन ले लिया. एक कर्मी को सिर पर पिस्टल की बट से मारकर रुपयों से भरा बैग भी लूट लिया.

करीब 30 सेकेंड के बाद कैश काउंटर में गोली चलने की आवाज पर बाहर खड़े सभी कर्मी भयभीत हो गये. घायल कर्मी के अनुसार कैश काउंटर एवं नोजल कर्मी को से अपराधियों ने दो लाख से अधिक रुपये की लूट की है.घटना के करीब एक घंटे बाद पूसा थानाध्यक्ष कामेश्वर शर्मा दलबल के साथ अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच जख्मी मैनेजर से पूछताछ की. उन्होंने बताया कि अपराधियों की धड़पकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement