25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बनकोरा के प्रमोद का दारोगा में चयन, अफसर बनना लक्ष्य

अमौर : बंगरा मेदीपुर पंचायत के बनकोरा के लाल प्रमोद ने बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग द्वारा आयोजित दारोगा उत्पाद के पद पर नियुक्ति के लिए आयोजित अंतिम शारीरिक दक्षता परीक्षा में पास होकर अमौर का नाम रोशन किया है. इस खबर के बाद प्रमोद के घर में जश्न का माहौल है. वही उनके सगे […]

अमौर : बंगरा मेदीपुर पंचायत के बनकोरा के लाल प्रमोद ने बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग द्वारा आयोजित दारोगा उत्पाद के पद पर नियुक्ति के लिए आयोजित अंतिम शारीरिक दक्षता परीक्षा में पास होकर अमौर का नाम रोशन किया है.

इस खबर के बाद प्रमोद के घर में जश्न का माहौल है. वही उनके सगे संबंधी उनकी इस सफलता पर लगातार उन्हें बधाई दे रहे है.दारोगा बने प्रमोद कुमार दास ने बताया कि उनकी इस सफलता के पीछे मां नीलम देवी व पिता सूर्य नारायण दास का सबसे बड़ा योगदान है. इसके साथ साथ उनके परिवार के सभी तीनों बहन व दो भाइयों ने भी बीच बीच में उसके हौसले को लगातार बढ़ाकर उसे इस मंजिल तक पहुंचाया है.
प्रमोद ने बताया कि साल 2009 में पूर्णिया में मैट्रिक की परीक्षा पास कर पूर्णिया में ही रहकर इंटर व स्नातक की पढ़ाई पूरी की. फिर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी के लिए पटना चले गये. प्रमोद के बहनोई कौशल कुमार विश्वास ने बताया कि प्रदीप विगत चार वर्षों से पटना में प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे थे. उनके अथक परिश्रम के कारण ही यह सफलता मिली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें