Advertisement

saharsa

  • Nov 8 2018 12:14PM

सहरसा : बर्थ डे पार्टी में तमंचे पर डिस्को का वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

सहरसा : बर्थ डे पार्टी में तमंचे पर डिस्को का वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

सहरसा : कुछ दिन पूर्व हुए एक बर्थडे पार्टी में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल हो रहा है, जो जिले का ही बताया जा रहा है. हालांकि, यह किस जगह पर हुआ उसकी प्रमाणिकता सामने नहीं आयी है. वायरल वीडियो ने पुलिस प्रशासन को चुनौती दे दी है. वायरल वीडियो में बर्थ डे पार्टी में केक काटने के बाद एक युवक अपने हाथ में लिए हथियार से दो फायर करता है. इसके बाद वह हथियार दूसरा युवक भी लेकर फायर करता है. वीडियो में कई युवक पार्टी में शामिल है.

कब और कहां का वीडियो, स्पष्ट नहीं

वायरल वीडियो में जो दिखाया जा रहा है. वह जिले का है या नहीं और कब का है, स्पष्ट नहीं है. यह जांच का विषय है. लेकिन, वीडियो वायरल होने के बाद कई तरह की चर्चा शुरू हो गयी है. कोई इसे प्रशासन को चुनौती देने तो कोई इसे अच्छे संस्कार का अभाव बता रहे हैं.

वायरल वीडियो पर पुलिस कर चुकी है कार्रवाई

कुछ दिन पूर्व एक लड़की के साथ छेड़खानी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेकर सख्त कार्रवाई कर चुकी है. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सदर थानाध्यक्ष ने अपने बयान पर मामला दर्ज किया था. जिसके बाद एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के साथ टीम का गठन कर सभी आरोपितों की पहचान कर उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया था, जिसको देखते हुए लोगों में यह विश्वास है कि यदि वीडियो सहरसा जिले का है, तो कार्रवाई होगी और आरोपित पुलिस की पकड़ में आयेंगे.

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. वीडियो का सत्यापन कराया जा रहा है. सत्यापन के बाद कार्रवाई होगी.

Advertisement

Comments

Advertisement