26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इनके आत्मविश्वास में होगी वृद्धि, धन-द्रव्य का होगा लाभ…जानें अपने राशिफल के बारे में

डॉ एनके बेरा मेष परिस्थिति में सुधार. नौकरी में परिवर्तन होने की संभावना है. उच्चस्तरीय लोगों से संपर्क बनाने की कोशिश कामयाब होगी. व्यवसाय में सफलता मिलेगी. वृष रोजी-रोजगार के क्षेत्र में सफलता. यशस्वी कार्य करने का अवसर व राजनीतिक लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में संतोषजनक प्रगति होगी. धन लाभ भी होगा. मिथुन प्रभावशाली लोगों के […]

डॉ एनके बेरा
मेष
परिस्थिति में सुधार. नौकरी में परिवर्तन होने की संभावना है. उच्चस्तरीय लोगों से संपर्क बनाने की कोशिश कामयाब होगी. व्यवसाय में सफलता मिलेगी.
वृष
रोजी-रोजगार के क्षेत्र में सफलता. यशस्वी कार्य करने का अवसर व राजनीतिक लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में संतोषजनक प्रगति होगी. धन लाभ भी होगा.
मिथुन
प्रभावशाली लोगों के सहयोग से रुका हुआ काम पूरा होगा, सुख-सौहार्द की वृद्धि. परिवार में मांगलिक कार्य का संपादन होगा.
कर्क
आत्मविश्वास में वृद्धि. धन-द्रव्य का लाभ. शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. नवीन उद्योग-व्यापार की योजनाएं सफल होंगी. यात्रा सफल होगी.
सिंह
सक्रियता बनाये रखें, सभी काम देर-सबेर पूरे होंगे. बेरोजगारों को रोजगार के अवसर बनेंगे. आर्थिक स्थिति संतुलित रहेगी.
कन्या
पारिवारिक दायित्व पूरे होंगे. पत्नी का परामर्श लाभप्रद सिद्ध होगा. नौकरीपेशा वाले जातकों की सेवा शर्तों में सुधार होगा.
तुला
काम-काज की स्थिति में सुधार. अत्यधिक कार्य-व्यस्तता. नियमित आमदनी के स्रोत मिलेंगे. राजनीतिक व्यक्तियों को प्रभावशाली पद प्राप्त होगा.
वृिश्चक
संकल्पित कार्य पूरे होंगे. आकस्मिक लाभ. स्वजन-मित्रों का सहयोग मिलेगा. मान-सम्मान.पद-प्रतिष्ठा. शुभ संवाद की प्राप्ति होगी.
धनु
विद्या-बुद्धि-प्रतिभा का विकास होगा. परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. जमीन-जायदाद के कामों में रुकावट दूर होगी.
मकर
समसामयिक प्रयास सफल होंगे. सट्टा-लॉटरी से लाभ. हर्षदायक समाचार मिलेंगे. छात्रों के लिए समय ठीक रहेगा. पढ़ाई की ओर ध्यान लगाएं.
कुंभ
स्वास्थ्य में सुधार. दिमागी तनाव दूर होंगे. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी.
मीन
व्यापार में लाभ होगा. समस्याओं का निराकरण होकर नौकरी में कुछ उन्नति होने की संभावना. विविध सुख साधन उपलब्ध होंगे. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें