27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : चुनाव कार्य में बाधा डालने पर तुरंत किया जायेगा गिरफ्तार

दूसरा चरण. मांडर व तमाड़ में वोटिंग कल, प्रशासन तैयार रांची : विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में रांची जिले में दो विधानसभा क्षेत्रों में सात दिसंबर को मतदान होना है. चुनाव प्रचार की समयसीमा खत्म होने के बाद गुरुवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त राय महिमापत रे ने सदर एसडीओ व बुंडू एसडीआे […]

दूसरा चरण. मांडर व तमाड़ में वोटिंग कल, प्रशासन तैयार
रांची : विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में रांची जिले में दो विधानसभा क्षेत्रों में सात दिसंबर को मतदान होना है. चुनाव प्रचार की समयसीमा खत्म होने के बाद गुरुवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त राय महिमापत रे ने सदर एसडीओ व बुंडू एसडीआे के साथ प्रेस वार्ता की. उन्होंने कहा कि रांची जिला प्रशासन हर परिस्थिति में स्वच्छ मतदान करायेगा. मतदान केंद्र के 100 मीटर के अंदर किसी भी तरह के हथियार के साथ प्रवेश करने पर तुरंत गिरफ्तार किया जायेगा.
उन्होंने कहा कि सिल्ली विधानसभा क्षेत्र से यूपी के पूर्व एमएलसी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. चुनाव कार्य में बाधा डालने पर तुरंत गिरफ्तार किया जायेगा. सदर अनुमंडल पदाधिकारी लोकेश मिश्रा ने बताया कि चुनाव प्रचार की समय सीमा समाप्त होते ही 53 घंटे के लिए निषेधाज्ञा लागू कर दी गयी है. इस दौरान किसी भी राजनीतिक दल द्वारा प्रचार-प्रसार नहीं किया जायेगा. राजनीतिक दल से जुड़े लोग जो मांडर विधानसभा क्षेत्र के मतदाता नहीं हैं, उन्हें क्षेत्र छोड़ना होगा.
बुंडू के अनुमंडल पदाधिकारी उत्कर्ष गुप्ता ने बताया कि अनुमंडल अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र में शराब की बिक्री या उसके सेवन पर प्रतिबंध लगाते हुए ड्राई डे घोषित किया गया है.
निर्भीक होकर करें मतदान : जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि मतदाता निर्भीक होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें. सुबह सात बजे से दोपहर तीन बजे तक मांडर और तमाड़ विधानसभा क्षेत्र में वोट डाले जायेंगे. अच्छे वातावरण में वोटिंग हो, इसके लिए सारे प्रयास किये जा रहे हैं. क्यू मैनेजमेंट सिस्टम के तहत लोगों को टोकन दिये जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें