28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : मेगा फूड पार्क को एनसीएलटी से नोटिस

सुनील चौधरी रांची : झारखंड मेगा फूड पार्क का मामला अब नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) के पास चला गया है. इलाहाबाद बैंक ने कर्ज की वसूली के लिए एनसीएलटी कोलकाता में याचिका दायर की है. दायर याचिका पर एनसीएलटी ने झारखंड मेगा फूड पार्क प्राइवेट लिमिटेड (हवाई नगर, रांची) के पते पर नोटिस भेजा […]

सुनील चौधरी
रांची : झारखंड मेगा फूड पार्क का मामला अब नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) के पास चला गया है. इलाहाबाद बैंक ने कर्ज की वसूली के लिए एनसीएलटी कोलकाता में याचिका दायर की है. दायर याचिका पर एनसीएलटी ने झारखंड मेगा फूड पार्क प्राइवेट लिमिटेड (हवाई नगर, रांची) के पते पर नोटिस भेजा है.
नोटिस में लिखा गया है कि वित्तीय लेनदार इलाहाबाद बैंक ने इन्सॉल्वेंसी एंड बैंकरप्सी कोड 2016 की धारा सात के तहत आवेदन दिया है. एनसीएलटी द्वारा लिखा गया है कि मामले की सुनवाई 13.12.2019 को एनसीएलटी कोलकाता के कार्यालय में होगी. इसमें कहा गया है कि प्रबंधक उक्त तिथि को स्वयं उपस्थित होकर यदि वे याचिका का विरोध करना चाहते हैं, तो विरोध का आधार या हलफनामा की प्रति जमा करें.
33 खाद प्रसंस्करण यूनिट लगाने का प्लॉट तैयार : मेगा फूड पार्क में 21 बड़े खाद्य प्रसंस्करण व 12 छोटे खाद प्रसंस्करण की यूनिट लगाने का प्लॉट तैयार है. एक 10 एमवीए क्षमता के 33/11 केवी का पावर सब स्टेशन भी बना हुआ है.
फूड पार्क के अंदर की सड़कें बनी हुई हैं. दो वेयर हाउस, वर्कर हॉस्टल, प्रशासनिक भवन, वे ब्रिज बना हुआ है. चार कोल्ड स्टोरेज भी हैं, जो जहां-तहां से टू रहे हैं. इसमें एसी लगा हुआ है. एक फूड टेस्टिंग लैब भी है.
इसके अलावा 10 ट्रक और दो फ्रीजर वैन भी गोदाम में पड़े हुए हैं. फिलहाल फूड पार्क बंद है. यहां 10 गार्ड सुरक्षा में तैनात हैं, पर इन्हें आठ माह से वेतन नहीं मिला है.अब ये भी काम छोड़ने की चेतावनी दे रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें