27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : एचइसी के आधा से अधिक कामगारों ने नहीं लिया क्वार्टर

रांची : एचइसी के आधा से अधिक कामगारों ने आवेदन देने के बाद भी क्वार्टर आवंटन नहीं कराया है. 92 कामगारों ने क्वार्टर के लिए एचइसी नगर प्रशासन विभाग में आवेदन दिया था लेकिन करीब 40 कामगारों ने ही क्वार्टर आवंटित कराया. आवेदन देनेवाले अधिकांश कामगार किराये पर रह रहे हैं. एचइसी के अधिकारी ने […]

रांची : एचइसी के आधा से अधिक कामगारों ने आवेदन देने के बाद भी क्वार्टर आवंटन नहीं कराया है. 92 कामगारों ने क्वार्टर के लिए एचइसी नगर प्रशासन विभाग में आवेदन दिया था लेकिन करीब 40 कामगारों ने ही क्वार्टर आवंटित कराया. आवेदन देनेवाले अधिकांश कामगार किराये पर रह रहे हैं. एचइसी के अधिकारी ने बताया कि खाली क्वार्टरों की स्थिति जर्जर होने के कारण ही कामगारों ने क्वार्टर नहीं लिया. कामगारों का कहना है कि तीन-चार क्वार्टरों को छोड़कर सभी खाली क्वार्टरों की मरम्मत में 50 हजार रुपये या उससे अधिक खर्च है.
इसलिए अधिकांश कामगारों ने क्वार्टर नहीं लिया. कई कामगारों का यह भी कहना है कि क्वार्टर तो ले लिया है लेकिन काफी खर्च है. यदि प्रबंधन मरम्मत नहीं कराता है तो दूसरा क्वार्टर खाली होने के बाद चेंज करने के लिए आवेदन देंगे.
प्रबंधन ने किया था 50 लाख का प्रावधान : पूर्व कार्यवाहक सीएमडी सह कार्मिक निदेशक एमके सक्सेना ने जर्जर घरों की मरम्मत के लिए 50 लाख रुपये का प्रावधान किया था. यह जानकारी श्री सक्सेना ने यूनियन नेताओं के साथ बैठक में दी थी. लेकिन एक भी क्वार्टर की मरम्मत नहीं करायी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें