Advertisement

ranchi

  • Oct 11 2019 6:04AM
Advertisement

रांची : रिम्स के निबंधन काउंटर में घुस कर कर्मचािरयों से मारपीट, एक घायल

रांची : रिम्स के निबंधन काउंटर में घुस कर  तीन युवकों ने कर्मियों के साथ मारपीट की. कर्मचारी अमित कुमार के कान में चोट लगी और खून निकलने लगा़  मारपीट करने के बाद तीनों युवक वहां से फरार हो गये.  तीनों युवकों को दिखाने के बाद भी पुलिसकर्मी और सैप के जवान कर्मियों से पूछताछ करते रह गये़ घटना के बाद काउंटर कर्मियों ने निबंधन काउंटर व कैश काउंटर बंद कर अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप व उपाधीक्षक डॉ संजय कुमार से मिलकर इसकी शिकायत की़  घटना गुरुवार दिन के डेढ़ बजे की है.   
 
 कर्मियों ने बताया कि मारपीट करने वालों में मेडाल के दो कर्मचारी सैफ अली और राहिल रसीद व एक रिम्स के पूर्व काउंटर कर्मी आमिर अशरफ शामिल है़ं  शिकायत मिलने के बाद अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप ने सैप इंचार्ज को बुलाकर फटकार लगायी और इस संबंध में लिखित शिकायत करने को कहा.   
 
काउंटर कर्मी को दी धमकी : अमित कुमार ने अधीक्षक को बताया कि लंच करने के बाद वे लोग काउंटर के अंदर बैठे थे़ उसी समय आमिर अशरफ खान, सैफ खान व राहिल रसीद काउंटर के अंदर आया़  आमिर अशरफ काउंटर कर्मी अमित कुमार को धमकाने लगा और कहा कि तुमको तो अच्छा से ठिकाना लगायेंगे़   उसके बाद सैफ अली और राहिल रसीद उसके साथ मारपीट करने लगा़  दूसरे कर्मियों के साथ भी मारपीट की गयी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement