25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डीएल के लिए अब भी कतार, प्रदूषण केंद्रों पर भीड़ कम

रांची : नये ट्रैफिक नियमों के तहत लगनेवाले जुर्माने से लोगों को तीन माह तक राहत दिये जाने के बाद भी शनिवार को ड्राइविंग लाइसेंस (डीएल) बनवानेवालों की भीड़ में कमी नहीं दिखी. हालांकि प्रदूषण केंद्रों पर पहले की अपेक्षा भीड़ में कुछ कमी नजर आयी. 200 से अधिक लोग पहुंचे : शनिवार को भी […]

रांची : नये ट्रैफिक नियमों के तहत लगनेवाले जुर्माने से लोगों को तीन माह तक राहत दिये जाने के बाद भी शनिवार को ड्राइविंग लाइसेंस (डीएल) बनवानेवालों की भीड़ में कमी नहीं दिखी. हालांकि प्रदूषण केंद्रों पर पहले की अपेक्षा भीड़ में कुछ कमी नजर आयी.

200 से अधिक लोग पहुंचे : शनिवार को भी डीटीओ कार्यालय खुलने से पहले लोगों की लंबी लाइन लग गयी थी. 200 से अधिक लोग ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए पहुंचे थे. प्रवेश गेट के बाहर ही एक कर्मचारी कागजातों की जांच कर रहा था. उसके बाद दूसरा कर्मचारी टोकन नंबर दे रहा था. शनिवार को 12 बजे तक समय खत्म होने के बाद भी लोगों की लंबी लाइन लगी थी.
अन्य दिनों की अपेक्षा भीड़ में आयी कमी : वहीं, प्रदूषण केंद्रों पर अन्य दिनों की अपेक्षा भीड़ में लगभग 30 प्रतिशत की कमी आयी. लोगों को घंटों इंतजार नहीं करना पड़ा. पहले तीन-तीन घंटे तक इंतजार करना पड़ रहा था. हरमू रोड स्थित दुलारी पेट्रोल पंप पर शुक्रवार को लगभग 300 लोगों ने प्रदूषण प्रमाण पत्र बनवाया था.
शनिवार को यह संख्या घट कर लगभग 200 पर पहुंच गयी. वहीं, गाड़ीखाना चौक स्थित रवींद्र सिंह प्रदूषण केंद्र के प्रोपराइटर रवींद्र सिंह ने कहा कि शुक्रवार को लगभग 200 लोगों ने वाहनों की जांच करायी थी. शनिवार को लगभग 145 लोगों ने वाहनों की जांच करायी. इसी प्रकार, बिरसा चौक स्थित इंद्रप्रस्थ पेट्रोल पंप पर लोगों की संख्या 300 से घट कर लगभग 225 पर पहुंच गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें