Advertisement

ranchi

  • Aug 22 2019 8:49AM
Advertisement

रांची: डॉ दंपती ने नहीं लौटाये बैंक के 4.13 करोड़ रुपये, भेजा नोटिस

रांची/हटिया : डॉ सुबोध कुमार व उनकी पत्नी डॉ निधा करण ने रांची के क्लब साइड बैंक ऑफ इंडिया  की शाखा से 4.13 करोड़ रुपये कर्ज लिया था. यह कर्ज सुकृति हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर प्राइवेट लिमिटेड (अस्पताल) खोलने व उपकरणों की खरीद के नाम पर लिया गया था. लेकिन जानकार बताते हैं कि करीब 50-60 लाख रुपये के उपकरण ही डॉक्टर द्वारा खरीदे गये. और तय समय पर बैंक का कर्ज नहीं चुकाया. 
 
इसको लेकर बैंक की ओर से बुधवार को जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के हवाई नगर रोड नंबर छह स्थित सविता श्रीवास्तव (पति : अखिलेश प्रसाद श्रीवास्तव) की बिल्डिंग में नोटिस चस्पा किया. क्योंकि 100 बेड का अस्पताल खोलने के लिए डॉ दंपती ने सविता प्रसाद की बिल्डिंग किराये पर ली थी. इसके लिए रजिस्टर्ड  एग्रीमेंट भी दोनों पक्षों के बीच हुआ था. 
 
उसी एग्रीमेंट के आधार पर अस्पताल के लिए उपकरण सहित अन्य चीजों की खरीदारी के नाम पर डॉ दंपती ने बैंक ऑफ इंडिया की क्लब रोड शाखा, रांची से 4.13 करोड़ रुपये कर्ज लिया था. बैंक अधिकारी के मुताबिक डेढ़ माह से डॉक्टर दंपती पैसा नहीं दे रहे थे. इसलिए उनका लोन एनपीए कर दिया और नोटिस चस्पा किया. बताया जा रहा है कि पैसा चुकाने के लिए डॉक्टर दंपती को बैंक ने एक सप्ताह की मोहलत दी है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement