25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : स्कूटी सवार दो बदमाशों ने महिला को चाकू दिखा की छिनतई

रांची : राजधानी में एक बार फिर छिनतई की घटना बढ़ गयी है. खासकर सदर थाना क्षेत्र में कोकर से बूटी रोड जानेवाले रास्ते में खोरहा टोली के पास. शुक्रवार की रात अंजनी कुमारी नाम की महिला को स्कूटी सवार दो बदमाशों ने निशाना बनाया. वे अपने भाई और छोटे बच्चे के साथ नवादा से […]

रांची : राजधानी में एक बार फिर छिनतई की घटना बढ़ गयी है. खासकर सदर थाना क्षेत्र में कोकर से बूटी रोड जानेवाले रास्ते में खोरहा टोली के पास.
शुक्रवार की रात अंजनी कुमारी नाम की महिला को स्कूटी सवार दो बदमाशों ने निशाना बनाया. वे अपने भाई और छोटे बच्चे के साथ नवादा से टाटा जाने वाली शिव शक्ति बस से खोरहाटोली के समीप चड्डा पेट्राेल पंप के पास रात करीब डेढ़ बजे उतरी थीं. उनके पास चार लगेज था. महिला के भाई ने कहा कि मैं दो लगेज घर (पेट्रोल पंप के पीछे शंकर कंपाउंड के समीप) पहुंचाकर आता हूं. तब तक तुम बच्चे और सामान के साथ सड़क किनारे खड़ी रहो.
इसी बीच शंकर कंपाउंड की ओर से एक स्कूटी पर दो युवक महिला के पास पहुंचे. गाड़ी चला रहा युवक हेलमेट पहने था. जबकि पीछे बैठा युवक गमछी से मुंह ढंके हुए था. उसमें से एक ने महिला से पूछा कि कांटाटोली जाने का रास्ता कौन सा है. महिला ने कहा कि आप सही दिशा में जा रहे हैं.
थोड़ी दूर आगे कांटाटोली है. इसके बाद स्कूटी पर पीछे बैठा युवक इधर-उधर झांकने के बाद स्कूटी से चाकू लेकर उतरा. महिला से बोला कि पर्स दो. महिला साहस जुटा कर भागना चाही. लेकिन बच्चे को अपराधियों ने पकड़ लिया. बच्चे की सलामती के लिए महिला ने बदमाशों के हवाले पर्स कर दिया. इसके बाद बदमाश तेजी से भागे.
इसके बाद महिला ने हल्ला किया. उसी वक्त वहां से गुजर रहे कुछ लड़कों ने बदमाशों का पीछा किया. लेकिन मंगल टावर के बगल की गली में घुसकर दोनों बदमाश रफ्फू-चक्कर हो गये. मामले की सूचना एक मीडियाकर्मी ने पुलिस को दी. इसके बाद पीसीआर 22 की टीम मौके पर पहुंची और पीड़िता का बयान लिया. फिर चली गयी. खबर लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज अभी नहीं हुई थी. बता दें कि दो अप्रैल को भी बदमाशों ने खोरहाटोली के समीप ड्यूटी कर घर लौट रहे मीडियाकर्मियों को निशाना बनाया था.
लग्न के बाद बढ़ा अपराध : बताया जा रहा है कि लग्न शुरू होने के बाद राजधानी में तेजी से अपराध बढे हैं. कहा जा रहा है कि शादी वगैरह में रात में काम कर लौटने वाले कुछेक असामाजिक लोग इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे है. लेकिन उनकी चेकिंग या पड़ताल पुलिस स्तर से नहीं जाती, जिसका फायदा वे लोग उठाते हैं और लोगों को आसानी से निशाना बनाते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें