27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : रिम्स के डॉक्टर ने निजी अस्पताल में सरकारी कर्मचारी का ऑपरेशन किया, अपने हस्ताक्षर से बिल भी दिया

यूरोलॉजी के विभागाध्यक्ष पर निजी अस्पताल में ऑपरेशन करने का आरोप रांची : राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स के डॉक्टर निजी प्रैक्टिस करने के नाम पर घबराते हैं और इनकार भी करते हैं, लेकिन ताजा मामला एेसा आया है कि डॉक्टर निजी प्रैक्टिस करने की पुष्टि भी खुद कर रहे हैं. इस मामले में […]

यूरोलॉजी के विभागाध्यक्ष पर निजी अस्पताल में ऑपरेशन करने का आरोप
रांची : राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स के डॉक्टर निजी प्रैक्टिस करने के नाम पर घबराते हैं और इनकार भी करते हैं, लेकिन ताजा मामला एेसा आया है कि डॉक्टर निजी प्रैक्टिस करने की पुष्टि भी खुद कर रहे हैं. इस मामले में एक मरीज ने रिम्स के यूरोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ अरशद जमाल की शिकायत निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह से की है. शिकायत में कहा गया है कि डॉ जमाल ने ऑपरेशन पास के ही एक अस्पताल में किया. सरकारी कर्मचारी होने के नाते बिल मांगा गया, तो बकायदा उन्होंने बिल पर हस्ताक्षर भी कर दिया.
निजी अस्पताल में अपने डॉक्टर द्वारा ऑपरेशन करने की जानकारी होने पर रिम्स प्रबंधन सख्त हो गया है. निदेशक कार्यालय से डॉ अरशद जमाल पर शो-कॉज करने की तैयारी कर ली गयी है.
प्रबंधन उनसे पक्ष लेगा और पूछेगा कि क्या बिल में जो हस्ताक्षर है, वह उनका ही है? अगर वह स्वीकार कर लेते हैं, तो प्रबंधन अपने स्तर से अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगा. सूत्रों की मानें, ताे रिम्स प्रबंधन अब डॉक्टराें नियमानुसार सख्ती कर रहा है. पूरे साक्ष्य के साथ उनसे स्पष्टीकरण पूछा जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें