27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : प्रधानमंत्री के रोड शो और कारकेड वाले मार्ग के दूसरी ओर हैं गड्ढे

रांची : प्रधानमंत्री का 23 अप्रैल को रांची में रोड शो करेंगे. उनका रोड शो एयरपोर्ट से बिरसा चौक तक होना है. लेकिन प्रधानमंत्री के रोड शो और राजभवन पहुंचे मार्ग के दूसरी ओर गड्ढे हैं. अरगोड़ा चौक से आगे डिबडीह पुल के आगे सड़क के किनारे गड्ढा खोदा हुआ है. वहीं, दूसरी ओर एचइसी […]

रांची : प्रधानमंत्री का 23 अप्रैल को रांची में रोड शो करेंगे. उनका रोड शो एयरपोर्ट से बिरसा चौक तक होना है. लेकिन प्रधानमंत्री के रोड शो और राजभवन पहुंचे मार्ग के दूसरी ओर गड्ढे हैं. अरगोड़ा चौक से आगे डिबडीह पुल के आगे सड़क के किनारे गड्ढा खोदा हुआ है.
वहीं, दूसरी ओर एचइसी गेट से बिरसा चौक मार्ग के कुछ स्थानों पर भी गड्ढे हैं. डिबडीह पुलिस के आगे खोदे गये गड्ढे के किनारे सुरक्षा के दृष्टिकोण से बैरियर लगाये लगे हैं. रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में आमलोग प्रधानमंत्री को देखने के लिए जुट सकते हैं. ऐसे में गड्ढा होने के कारण भीड़ के दौरान छोटी सी घटना होने पर यह घटना बड़ी दुर्घटना में तब्दील हो सकती है. इसलिए गड्ढा के समीप सुरक्षा के विशेष उपाय किये जाने की आवश्यकता है. उधर, एयरपोर्ट के बाहर भी नाली निर्माण के लिए खोदे गये गड्ढे से लोगों की परेशानी बढ़ गयी है. गड्ढा खोदे जाने की वजह से सड़क काफी संकरी हो गयी है.
रांची. बरियातू रोड में विकास भारती के गेट के सामने फिर गड्ढा होने लगा है. गड्ढा का साइज थोड़ा बड़ा हो गया है. इस पर घुस कर दोपहिया वाहन कभी भी दुर्घटनाग्रस्त हो सकता है. पथ निर्माण विभाग के इंजीनियरों का कहना है कि यहां पर लगातार सड़क खराब हो रही है. जलापूर्ति वाली पाइप की वजह से ऐसा हो रहा है. पानी लीकेज होने से सड़क खराब हो रही है, लेकिन इस पर ठीक से ध्यान नहीं दिया जा रहा है. छह माह पहले इसे दुरुस्त कराया गया है. तत्काल इसकी मरम्मत नहीं हुई, तो गड्ढा पहले की तरह बड़ा हो जायेगा और दुर्घटनाएं होंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें