28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रातू : कुएं से युवक का शव बरामद पुलिस को हत्या की आशंका

रातू : रातू थाना क्षेत्र के भोंडा सरनाटोली स्थित बहादुर उरांव के खेत में मनरेगा से बने सिंचाई कूप से रातू पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया. जानकारी के अनुसार रविवार को दोपहर में पुलिस को सूचना मिली की कूप में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है. पुलिस ने शव बाहर निकाला. उसकी […]

रातू : रातू थाना क्षेत्र के भोंडा सरनाटोली स्थित बहादुर उरांव के खेत में मनरेगा से बने सिंचाई कूप से रातू पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया. जानकारी के अनुसार रविवार को दोपहर में पुलिस को सूचना मिली की कूप में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है.
पुलिस ने शव बाहर निकाला. उसकी पहचान राजेश खलखो, पिता सिमोन खलखो के रूप में की गयी. वह शुक्रवार को भोंडा महुआटोली में अपनी पत्नी मंजू खलखो के पास गया था. उसके बाद से उसका कहीं पता नहीं चल रहा था. वह मूलरूप से रायगढ़ का निवासी है. वर्तमान में नगड़ी में रह कर लालगुटवा में सीमेंट दुकान में काम करता था.
उसकी पत्नी पांच वर्षों से अलग रह रही थी. उसका एक पुत्र भी है. शुक्रवार को अपनी पत्नी मंजू खलखो से भेंट करने गया था. पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. उसके सिर पर चोट के निशान हैं. पुलिस ने उसकी हत्या करने की आशंका जतायी है. मामले की छानबीन की जा रही है.
कर्रा में प्रेमी युगल की मौत
कर्रा निवासी जितेंद्र बड़ाइक (23) व बालालौंग निवासी ललिता कुमारी (19) का रविवार शाम सात बजे कमरे से शव पाया गया. दोनों प्रेमी युगल थे. दोनों का शव जितेंद्र के कमरे के अंदर बेड पर पड़ा मिला. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी और डॉक्टर अंशुमन शर्मा को बुला कर उनका चेकअप कराया गया.
चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित किया. वहीं कर्रा पुलिस सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंच कर शव को कब्जे में कर लिया. घटना के कारण जानने के लिए युवक के परिजनों से पूछताछ की. तोरपा एसडीपीओ ऋषभ झा ने बताया कि घटना हत्या का प्रतीत होता है. पुलिस अभी अनुसंधान कर रही है. जल्द ही सच्चाई का खुलासा हो जायेगा. पुलिस शव को कब्जे में करके थाना ले गयी है, जिसे सोमवार को पोस्टमार्टम के लिए खूंटी भेजा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें