27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : ओपीडी से गायब थे डॉक्टर व कर्मी, वेतन काटने का आदेश

रिम्स निदेशक ने किया सुपर स्पेशियालिटी विंग का निरीक्षण रांची : रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने शनिवार को सुपर स्पेशियालिटी विंग का निरीक्षण किया. उनके साथ अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप भी थे. ओपीडी में पहुंचने पर कई डॉक्टर व कर्मचारी ड्यूटी से गायब मिले. ओपीडी चेंबर में कुछ देर बैठने के बाद भी […]

रिम्स निदेशक ने किया सुपर स्पेशियालिटी विंग का निरीक्षण
रांची : रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने शनिवार को सुपर स्पेशियालिटी विंग का निरीक्षण किया. उनके साथ अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप भी थे. ओपीडी में पहुंचने पर कई डॉक्टर व कर्मचारी ड्यूटी से गायब मिले.
ओपीडी चेंबर में कुछ देर बैठने के बाद भी जब डॉक्टर व कर्मचारी नहीं पहुंचे, तो उपस्थिति पुस्तिका मंगा कर उन्हें अनुपस्थित कर दिया गया. निदेशक ने ड्यूट से गायब रहनेवाले डॉक्टर व कर्मचारियों के एक दिन का वेतन काटने का भी आदेश दिया है.
इस दौरान निदेशक ने सुपर स्पेशियालिटी विंग में नेफ्रोलॉजी व न्यूरोलॉजी विंग के लिए जगह चिह्नित करने के लिए कई स्थान देखे. साथ ही अधीक्षक व उपाधीक्षक को कई निर्देश दिये. उन्होंने कहा कि नेफ्रोलॉजी व न्यूरोलॉजी विंग को शुरू करने के लिए रिम्स में पर्याप्त साधन है. योजना बना कर अगर सही से काम किया जाये, तो शीघ्र ही मरीजों को इसका लाभ मिलने लगेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें