27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची़ : नाबालिग को बालिग बता जेल भेजने का आरोप लगाया

रांची़ : सदर थाना की पुलिस ने ओल्ड एचबी रोड शांति नगर गढ़ा टोली निवासी रफी अहमद को बालिग बता कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया, जबकि वह नाबालिग है़ यह आरोप पुलिस पर नदीम अहमद ने लगाया है. उन्होंने पुलिस पर अपने बेटे को पीटने का भी आरोप लगाया है. नदीम […]

रांची़ : सदर थाना की पुलिस ने ओल्ड एचबी रोड शांति नगर गढ़ा टोली निवासी रफी अहमद को बालिग बता कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया, जबकि वह नाबालिग है़ यह आरोप पुलिस पर नदीम अहमद ने लगाया है.
उन्होंने पुलिस पर अपने बेटे को पीटने का भी आरोप लगाया है. नदीम की मानें तो आधार कार्ड के अनुसार रफी की जन्म तिथि 30 अप्रैल 2003 है. उल्लेखनीय है कि रफी ने चड्डा पेट्रोल पंप के आगे दवा दुकान के संचालक पर नशे की दवा नहीं देने के कारण चाकू से हमला कर दिया था, जिसमें वह बाल-बाल बच गये थे.
उसने कुछ अन्य लोगों पर भी हमला कर प्रयास किया था. हालांकि पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि आधार कार्ड में रफी अहमद की उम्र कम लिखवायी गयी ही, लेकिन वह देखने में बालिग जैसा है. इस वजह से उसे जेल भेजा गया है. और फिर पुलिस के सामने उम्र से संबंधित कोई प्रमाण प्रस्तुत नहीं किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें