25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डॉक्टर पर हमला करने वाले को 24 घंटे के अंदर करें गिरफ्तार, सुरक्षा सुनिश्चित हो : मुख्य सचिव

रांची : जिले के रिंची अस्पताल में एक मरीज की मृत्यु के बाद तोड़फोड़ और डॉक्टर पर हमला किये जाने की घटना को शर्मनाक बताते हुए मुख्य सचिव डॉ डीके तिवारी ने जिले के एसपी को 24 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि घटना को लेकर अगर […]

रांची : जिले के रिंची अस्पताल में एक मरीज की मृत्यु के बाद तोड़फोड़ और डॉक्टर पर हमला किये जाने की घटना को शर्मनाक बताते हुए मुख्य सचिव डॉ डीके तिवारी ने जिले के एसपी को 24 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि घटना को लेकर अगर स्थानीय थाना के पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आती है तो उन पर भी कार्रवाई होगी.

मुख्य सचिव ने कहा कि यदि किसी को चिकित्‍सकों से शिकायत हो तो उसे कानून के तहत ही काम करना होगा. कानून व्यवस्था को हाथ में लेने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती है. ऐसा करने वालों के विरुद्ध प्रशासन कड़ाई से निपटे.

मुख्य सचिव ने इस संबंध में डीजी पुलिस के एन चौबे से बात की और यह कहा है कि राज्य के चिकित्सकों को सुरक्षा दी जाए ताकि वे अपने कर्तव्यों का निष्पादन ठीक से कर सकें. मुख्य सचिव ने राज्य के सभी डीसी एसपी को भी यह निर्देश दिया है कि वह अपने-अपने जिले में ऐसी घटना दोबारा ना घटे इसके मुकम्मल व्यवस्था करें. उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि डॉक्टरों की सुरक्षा हर हाल में सुनिश्चित होनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें