29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : आज घर लौट जाएगा पुलवामा शहीद रतन कुमार ठाकुर का पुत्र

रांची : पुलवामा हमले में शहीद रतन कुमार ठाकुर का पुत्र शुक्रवार को अपने घर लौट जायेगा. उसका पिछले 25 दिनों से रानी अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस बारे में रानी अस्पताल के चिकित्सक डॉ राजेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि पांच अप्रैल को भागलपुर में बच्चे का जन्म हुआ था. समय […]

रांची : पुलवामा हमले में शहीद रतन कुमार ठाकुर का पुत्र शुक्रवार को अपने घर लौट जायेगा. उसका पिछले 25 दिनों से रानी अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस बारे में रानी अस्पताल के चिकित्सक डॉ राजेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि पांच अप्रैल को भागलपुर में बच्चे का जन्म हुआ था. समय से पहले जन्म होने के कारण उसकी स्थिति काफी बिगड़ गयी थी.
उसे सांस लेने में परेशानी हो रही थी. डॉ. राजेश ने बताया कि इसे जन्म के साथ ही भागलपुर में अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया. तीन दिन बाद उसे भागलपुर से वेंटिलेटर युक्त एंबुलेंस में रानी अस्पताल लाया गया. बच्चे को सांस की तकलीफ तो थी ही, उसे ब्रेन हेमरेज भी हो गया था. उसकी स्थिति काफी गंभीर थी. कुछ दिनों तक उसे वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया.
इस अवसर पर उपस्थित सीआरपीएफ के डीआइजी अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि बच्चे की हालत ठीक करने के लिए अस्पताल के चिकित्सकों का आभार जताया. इस अवसर पर सीआरपीएफ के डीआइजी ए सरकार, रमेश कुमार, अस्पताल की डॉ. सोनी सिन्हा, बच्चे की मां राजनंदिनी कुमारी, टुनटुन व दादा राम निरंजन ठाकुर,मुकुल घोष उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें