Advertisement

ranchi

  • Apr 24 2019 7:46AM
Advertisement

रांची : ....जब पीएम नरेंद्र मोदी समझ मुख्यमंत्री की गाड़ी पर करने लगे पुष्प वर्षा, मच्छर से थे परेशान, लेकिन पीएम का था इंतजार

रांची : ....जब पीएम नरेंद्र मोदी समझ मुख्यमंत्री की गाड़ी पर करने लगे पुष्प वर्षा, मच्छर से थे परेशान, लेकिन पीएम का था इंतजार
पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति छोटे-छोटे बच्चों और महिलाओं का उत्साह देखते ही बन रहा था. मोदी का पोस्टर लेकर बच्चे मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे. 
 
वहीं महिलाएं भी घंटों खड़ी होकर देश का नेता कैसा हो, नरेंद्र मोदी जैसा हो का नारा लगा रही थीं. जब पीएम सामने आये, तो महिलाओं ने उन पर फूलों की बारिश कर स्नेह का इजहार किया. मोदी के दीदार के लिए दूर-दराज गांवों से भी महिलाएं आयी थी. इसके अलावा रांची एयरपोर्ट से राजभवन के बीच घरों की छतों पर भी लोग मोदी की एक झलक पाने के लिए घंटों बैठे रहे. 
 
मच्छर से सभी थे परेशान, लेकिन पीएम का था इंतजार 
 
हिनू चौक से एयरपोर्ट रोड में बच्चे और महिलाओं की तादाद काफी थी. जितनी भीड़ थी, उससे कहीं ज्यादा मच्छर लोगों को परेशान किये हुए थे. लेकिन मोदी के प्रति लोगों की दीवानगी कुछ ऐसी थी कि मच्छर भी लोगों के उत्साह को कम नहीं कर पाये. महिलाएं आपस में बोल रही थीं मच्छरवा बड़ा परेशान कर रहा हो, लेकिन मोदी जी को देखे बिना जैबो न.
 
बोरे में भरकर बांटे जा रहे थे गेंदा के फूल
 
प्रधानमंत्री पर पुष्प वर्षा के लिए भाजपा की ओर से सड़क किनारे खड़ी महिलाओं और अन्य लोगों के बीच गेंदा का फूल बांटा जा रहा था. ताकि लोग नरेंद्र मोदी का स्वागत फूलों से कर सके. पीएम के पहुंचने पर महिलाएं उत्साहित होकर उन पर फूलों की वर्षा कर रही थीं. हालांकि एसपीजी के जवान पुष्पवर्षा को भी लेकर सतर्क थे. वे बार-बार प्रधानमंत्री के चेहरे पर फेंके जा रहे पुष्प को आने से रोक रहे थे. 
 
पीएम समझ मुख्यमंत्री की गाड़ी पर करने लगे पुष्प वर्षा 
 
पीएम का कारकेड रांची एयरपोर्ट से आता देख हिनू चौक से थोड़ा पहले महिलाएं हाथ में फूल लेकर मोदी-मोदी के नारे लगाने लगीं. सबसे पहले इनोवा गाड़ी गुजरी, तो लोग पीएम की गाड़ी समझ कर उस पर ही पुष्प वर्षा करने लगे. हालांकि उस गाड़ी में मुख्यमंत्री रघुवर आैर झारखंड लोकसभा के चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय सवार थे. लोगों के उत्साह को देखकर दोनों नेता हंसते हुए दिखे.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement