25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : लोकेश चौधरी के चालक को पुलिस ने पकड़ा, चालक ने कहा, मैंने गोली चलने की आवाज सुनी, हत्या में नहीं था शामिल

लोकेश चौधरी और अन्य की तलाश में बिहार और अन्य स्थानों पर पुलिस की छापेमारी जारी रांची : अशोक नगर रोड नंबर एक स्थित साधना न्यूज चैनल के दफ्तर में हुई व्यवसायी महेंद्र अग्रवाल व हेमंत अग्रवाल हत्याकांड के खुलासे के करीब पुलिस पहुंच चुकी है. पुलिस पटना से हिरासत में लिये गये लोकेश के […]

लोकेश चौधरी और अन्य की तलाश में बिहार और अन्य स्थानों पर पुलिस की छापेमारी जारी
रांची : अशोक नगर रोड नंबर एक स्थित साधना न्यूज चैनल के दफ्तर में हुई व्यवसायी महेंद्र अग्रवाल व हेमंत अग्रवाल हत्याकांड के खुलासे के करीब पुलिस पहुंच चुकी है. पुलिस पटना से हिरासत में लिये गये लोकेश के चालक शंकर को लेकर शनिवार को रांची पहुंची. पूछताछ में शंकर ने पुलिस को बताया कि जिस दौरान घटना हुई, वह ऑफिस के नीचे कार में बैठा हुआ था.
उसने बताया कि लोकेश चौधरी अपने दो अंगरक्षक और दो अन्य लोगों के साथ बुधवार की शाम अाॅफिस पहुंचा था. लोकेश के पहुंचने के बाद दोनों भाई हेमंत अग्रवाल व महेंद्र अग्रवाल ऑफिस पहुंचे. उनकी ऑफिस पहुंचने के कुछ देर बाद शंकर ने गोली चलने की आवाज सुनी. उसने एक अंगरक्षक को कुछ दिन पहले ही रखा था. फोटो के आधार पर शंकर ने दोनों अंगरक्षक की पहचान भी की है.
उसने बताया कि वह हत्याकांड में शामिल नहीं है. जबकि लोकेश चौधरी और अन्य की तलाश में बिहार के विभिन्न स्थानों पर पुलिस की छापेमारी जारी है. पुलिस ने मामले में दो अन्य लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.
पुलिस को जांच के दौरान जो तथ्य और संकेत मिले हैं. उससे पुलिस अधिकारियों को आशंका है कि बकाया पैसे के विवाद में ही लोकेश या उसके अंगरक्षक ने दोनों व्यवसायी भाई की गोली मार कर हत्या कर दी. आशंका यह भी जतायी जा रही है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि लोकेश के कहने पर उसके गार्ड ने दोनों भाई को गोली मार दी या लोकेश ने अपने अंगरक्षक से हथियार लेकर दोनों भाई की गोली मार कर हत्या कर दी.
पुलिस अधिकारियों के अनुसार पूरा मामला लोकेश चौधरी और अंगरक्षक या मामले में दो अन्य संदिग्ध की गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा. इधर, मामले में सिटी एसपी सुजाता कुमारी वीणापानी ने बताया कि लोकेश चौधरी के ड्राइवर ने कुछ जानकारी पुलिस को नहीं दी है. बहरहाल पुलिस की जांच जारी है.
लोकेश को पटना छोड़ने गया था चालक शंकर
हत्याकांड से जुड़े विभिन्न बिंदुओं पर लोकेश चौधरी के चालक शंकर से पुलिस अधिकारियों ने शनिवार की देर रात दोबारा पूछताछ की. उसने बताया कि घटना के बाद जब कमरे में ताला बंद कर लोकेश चौधरी बाहर निकला, तब वह लोकेश चौधरी को गाड़ी में बैठा कर निकला था.
लोकेश चौधरी को वह बाद में गाड़ी में लेकर पटना निकल गया. पटना में लोकेश चौधरी एक होटल में रुका था. वहां भी शनिवार को पुलिस की टीम ने पहुंच कर मामले की जांच की. इसके बाद चालक को वहां छोड़ कर लोकेश चौधरी दूसरे लोगों के साथ कहीं निकला गया.
इस बात की जानकारी चालक ने भी पूछताछ के दौरान दी है. चालक ने यह भी बताया कि फायरिंग की घटना के पहले लोकेश काफी चिल्ला रहा था. इसके बाद उसने अचानक फायरिंग की आवाज सुनी. पुलिस मामले में चालक से अन्य बिंदुओं पर जानकारी एकत्र करने का प्रयास कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें