Advertisement

ranchi

  • Feb 20 2019 8:23AM

रांची : लालू प्रसाद से मिलीं हेमा यादव

रांची : लालू प्रसाद से मिलीं हेमा यादव
रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घाेटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मंगलवार को उनकी बेटी हेमा यादव व दामाद विनीत ने मुलाकात की. लालू प्रसाद से मिलने के बाद हेमा मीडिया से बचते हुए जाना चाह रही थीं, लेकिन  मीडिया कर्मियों द्वारा लालू प्रसाद के स्वास्थ्य के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि पिता का हालचाल जानने के लिए आयी थीं. इसके बाद ज्यादा कुछ बोले बिना वे वाहन में बैठकर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गयीं.
 
लालू की सुरक्षा में तैनात अफसर को शो-कॉज : दूसरी तरफ, राजद सुप्रीमो और चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद से उनके बेटे तेजस्वी यादव ने 16 फरवरी 2019 को रिम्स में बिना जेल प्रशासन की अनुमति के मुलाकात की थी.  
 
इस मामले में जेल आइजी वीरेंद्र भूषण के निर्देश पर जेल अधीक्षक अशोक चौधरी ने जांच शुरू कर दी है. मंगलवार को उन्होंने 16 फरवरी को रिम्स में लालू से लोगों को मिलाने वाले लाइनिंग अफसर को शो-कॉज कर जवाब देने को कहा है.
 
उनका जवाब मिलने के बाद अधीक्षक जेल आइजी को रिपोर्ट भेजेंगे. बता दें कि लालू की सुरक्षा में एक-चार का बल तीन शिफ्ट में रिम्स में तैनात रहता है. अब जांच के बाद ही पता चलेगा कि चूक हुई, तो कहां हुई.
 

Advertisement

Comments

Advertisement