28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची किशोरगंज चौक: पीएम को देख लगने लगे मोदी-मोदी के नारे

रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला जैसे ही किशोरगंज चौक पहुंचा, लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. मोदी के पहुंचने के साथ ही लोग सड़क की ओर बढ़ने लगे. सुरक्षा कर्मियों ने लोगों को पीछे हटाया. प्रधानमंत्री के काफिला पहुंचने के साथ कोई मोबाइल से फोटो, तो कोई वीडियो बनाने में लग गया. प्रधानमंत्री […]

रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला जैसे ही किशोरगंज चौक पहुंचा, लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. मोदी के पहुंचने के साथ ही लोग सड़क की ओर बढ़ने लगे. सुरक्षा कर्मियों ने लोगों को पीछे हटाया. प्रधानमंत्री के काफिला पहुंचने के साथ कोई मोबाइल से फोटो, तो कोई वीडियो बनाने में लग गया. प्रधानमंत्री हाथ हिलाते हुए अागे बढ़ते रहे.
प्रधानमंत्री की गाड़ी जैसे-जैसे आगे बढ़ रही थी, लोग मोदी-मोदी के नारे लगा रहा थे. प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए लोग शाम पांच बजे से ही सड़क के किनारे जुटने लगे थे. शाम के 5.35 बजे गौशाला चौक के पास कुछ महिलाएं बैठी हुई थी़ पूछने पर बताया कि प्रधानमंत्री को देखने के लिए बैठे हैं. शाम सात बजे तक सड़क के दोनों ओर लोगों का हुजूम लग गया था.
सड़क के दोनों किनारे घरों की छत व खिड़की से भी लोग प्रधानमंत्री को देख रहे थे. दूसरी ओर खड़े लोग डिवाइडर के पास खड़े हो गये थे़ वे डिवाइडर पर चढ़ने का प्रयास कर रहे थे़ सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें नीचे उतारा. 7.45 बजे के बाद जैसे ही कोई वाहन के आने का अाभास होता, लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगते. फूल लेकर खड़ी महिलाएं पुष्प की वर्षा शुरू कर देतीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें