27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड चेंबर चुनाव आज 3150 मतदाता डालेंगे वोट, रात में ही आ जायेंगे परिणाम

तैयारी पूरी : चुनाव इलेक्ट्रॉनिक पद्धति से होगा, जिन सदस्यों का शुल्क बकाया है, वे मतदान नहीं कर सकेंगे रांची : फेडरेशन ऑफ झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की नयी कार्यकारिणी के लिए मतदान रविवार को हरमू रोड स्थित मारवाड़ी भवन में होगा. मतदान सुबह 10 बजे से शाम पांच तक चलेगा. इसके बाद […]

तैयारी पूरी : चुनाव इलेक्ट्रॉनिक पद्धति से होगा, जिन सदस्यों का शुल्क बकाया है, वे मतदान नहीं कर सकेंगे
रांची : फेडरेशन ऑफ झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की नयी कार्यकारिणी के लिए मतदान रविवार को हरमू रोड स्थित मारवाड़ी भवन में होगा. मतदान सुबह 10 बजे से शाम पांच तक चलेगा. इसके बाद मतों की गिनती होगी.
परिणाम रविवार की रात में ही आ जायेंगे. लगभग 3150 लोग मतदान करेंगे, जबकि कुल सदस्यों की संख्या लगभग 3350 है. जिन सदस्यों का शुल्क बकाया है, वे रविवार को मतदान नहीं कर सकेंगे. शनिवार तक ही शुल्क जमा करने की सुविधा दी गयी थी. टीम दीपक के 21 प्रत्याशी और पांच प्रत्याशी निर्दलीय रूप से चुनाव लड़ रहे हैं.
चुनाव परिणाम रविवार रात में ही आ जायेंगे
…तो नहीं करेगा कंप्यूटर सबमिट
चुनाव पदाधिकारी ललित केडिया और अंचल किंगर ने कहा कि चुनाव इलेक्ट्रॉनिक पद्धति से होगा. सभी सदस्यों को कंप्यूटर में 21 टिक मार्क करने हैं. 21 से कम या अधिक टिक मार्क करने पर कंप्यूटर सबमिट नहीं करेगा. ऐसे में इस बार बैलेट इनवैलिड होने की संभावना शून्य है.
चुनाव 21 कार्यकारिणी समिति के लिए होगा. इसी प्रकार कोल्हान और साउथ छोटानागपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष का चुनाव भी होगा. वहीं चार अन्य क्षेत्र कोयलांचल प्रमंडल से प्रदीप जैन, नॉर्थ छोटानागपुर से जितेंद्र प्रसाद, संथाल परगना प्रमंडल से सुरेंद्र सिंघानिया और पलामू से रंजीत मिश्रा को निर्विरोध क्षेत्रीय उपाध्यक्ष निर्वाचित करने की घोषणा की गयी. इस क्षेत्र से एक-एक नामांकन ही हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें