28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : कांग्रेस नेताओं का तोरपा में स्वागत, बोले आरपीएन सिंह, कोलेबिरा में भारी मतों से जीतेगी कांग्रेस

कोलेबिरा में भारी मतों से जीतेगी कांग्रेस कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने में जुट जायें कार्यकर्ता झारखंड पार्टी भाजपा की बी टीम है, इसलिए भाजपा ने वहां डमी उम्मीदवार खड़ा किया है तोरपा/रांची : कांग्रेस के झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने दावा किया कि कोलेबिरा विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस […]

कोलेबिरा में भारी मतों से जीतेगी कांग्रेस
कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने में जुट जायें कार्यकर्ता
झारखंड पार्टी भाजपा की बी टीम है, इसलिए भाजपा ने वहां डमी उम्मीदवार खड़ा किया है
तोरपा/रांची : कांग्रेस के झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने दावा किया कि कोलेबिरा विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार विक्सल कोंगाड़ी भारी मतों से विजयी होंगे. एनोस एक्का की झारखंड पार्टी भाजपा की बी टीम है. इसलिए भाजपा ने वहां डमी उम्मीदवार खड़ा किया है. उक्त बातें उन्होंने सोमवार को तोरपा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कही.उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता मिल कर कोलेबिरा में कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने में लग जायें.
कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार बलमुचू, लोहरदगा के विधायक सुखदेव भगत, पूर्व विधायक कालीचरण मुंडा व अजय नाथ शाहदेव सहित अन्य नेता सोमवार को कोलेबिरा जाने के क्रम में तोरपा के कार्यकर्ताओं से बातचीत करने के लिए कुछ देर रुके थे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सभी नेताओं का स्वागत किया. मौके पर कांग्रेस नेताओं ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कोलेबिरा की लड़ाई भ्रष्टाचार व गुंडागर्दी के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि एनोस एक्का हमेशा भाजपा के पिछलग्गू रहे हैं. भूमि अधिग्रहण बिल हो या अन्य बिल (जिसका सभी विपक्षी दलों ने विरोध किया) एनोस ने हमेशा सरकार का साथ दिया.
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कोलेबिरा उपचुनाव कांग्रेस के मान-सम्मान की लड़ाई है. यहां पर एक ओर कांग्रेस का स्वच्छ छवि का उम्मीदवार है और दूसरी ओर सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करने वाली भाजपा और धन कुबेर एनोस एक्का हैं.
एनोस को समर्थन का झामुमो में ही हो रहा है विरोध
महागठबंधन के सवाल पर कांग्रेस नेताओं ने कहा कि झामुमो ने एनोस एक्का की झारखंड पार्टी को समर्थन देकर गलत किया है. पार्टी के अंदर ही इसका विरोध हो रहा है. राम मंदिर के मुद्दे पर प्रदेश प्रभारी ने कहा कि जब-जब चुनाव आता है, भाजपा को राम और राम मंदिर की याद आती है.
उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों, मजदूरों व गरीबों का दिल दुखाया है. ऐसे लोगों को तो भगवान राम भी माफ नहीं करेंगे. मौके पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राम कृष्णा चौधरी, ओम प्रकाश मिश्र, बिलसन टोपनो, पुनीत हेमरोम, कैसर खान, विनायक राय, तैयब अंसारी, शिवशंकर साहू, दीनानाथ साहू, संजय यादव सहित कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें