25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : बच्चों की जिद पर जब मुख्यमंत्री रघुवर दास चले रैंप पर

देर शाम लोगों के बीच पहुंचे रघुवर दास, पार्क में बच्चों के साथ की थोड़ी मस्ती रांची : राजभवन के सामने स्थित एक्वा वर्ल्ड (मछली घर) में नव वर्ष 2019 के पहले दिन हजारों सैलानी ने कॉर्निवल में नव वर्ष का स्वागत किया. सैलानियों की भीड़ से एक्वा वर्ल्ड परिसर खचाखच भरा हुआ था. वाहनों […]

देर शाम लोगों के बीच पहुंचे रघुवर दास, पार्क में बच्चों के साथ की थोड़ी मस्ती
रांची : राजभवन के सामने स्थित एक्वा वर्ल्ड (मछली घर) में नव वर्ष 2019 के पहले दिन हजारों सैलानी ने कॉर्निवल में नव वर्ष का स्वागत किया. सैलानियों की भीड़ से एक्वा वर्ल्ड परिसर खचाखच भरा हुआ था. वाहनों की लगी लंबी कतारें लगी हुई थीं. मनोरंजक कार्यक्रमों के साथ-साथ प्रतियोगिताअों की धूम मची रही. महिला, पुरुष व बच्चों ने खूब माैज-मस्ती की. शाम में मुख्यमंत्री रघुवर दास भी एक्वा वर्ल्ड के कॉर्निवल में पहुंचे. श्री दास बच्चों की जिद के आगे झुकते हुए उनके साथ रैंप पर वॉक किया. रैंप वॉक के दौरान बच्चों का उत्साह देखते बन रहा था.
मुख्यमंत्री देर शाम कार्निवाल पहुंचे थे. उन्हें बच्चों ने घेर लिया और फोटो खिंचवायी. मुख्यमंत्री ने मेले का भ्रमण किया. मुख्यमंत्री ने सभी को नव वर्ष की बधाई देते हुए कहा कि 2019 में झारखंड विकास के क्षेत्र में और तेजी से प्रगति करेगा. सभी गांवों में विद्युतीकरण कर दिया गया है. झारखंड को पहली बार स्थिर सरकार मिली है. युद्ध स्तर पर सड़कों को बनाने का कार्य हो रहा है.
उन्होंने कहा कि झारखंड में भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकना तथा लोगों का कल्याण करना, उनकी सरकार की प्राथमिकता है. अंत तक बच्चों में मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी हुई थी. इससे पूर्व कॉर्निवल में नववर्ष का जोरदार तरीके से स्वागत किया गया. लोगों ने रैंप पर कैटवॉक कर 2019 का वेलकम किया. रागा इंटरटेनमेंट द्वारा लाइव ऑर्केस्ट्रा किया गया. ऑर्केस्ट्रा ने भी सुरैया मान जाओ ना…से लेकर अंखियों से गोली मारे… गीतों पर लोगों को झुमा दिया. चॉकलेट खाने में 500 बच्चों ने जोर आजमाइश की. बराती डांस में लोगों ने बैंड बाजा की धुन पर बाराती के स्टाइल में खूब डांस किया. लोगों ने नागिन, जिम्मी-जिम्मी आदि गीतों की धुन पर डांस किया.
मुख्य आकर्षण लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए ट्रैफिक क्विज था. उसमें रांची के एसएसपी अनीश गुप्ता ने क्विज मास्टर की भूमिका निभाया. उन्होंने विभिन्न ट्रैफिक सिगनल्स को स्क्रीन पर दिखा कर लोगों से प्रश्न पूछे. एसएसपी ने कहा कि लोगों को संभल कर गाड़ी चलाना चाहिए. अपनी जान की हिफाजत करनी चाहिए. ऑउटफिट कंपिटीशन की थीम लेदर जैकेट थी, जिसे देख बड़ी संख्या में लोग लेदर जैकेट पहन कर आये थे. सभी विजेताओं को प्रबंध निदेशक प्रतुल शाहदेव ने पुरस्कृत किया. कॉर्निवल का समापन दो जनवरी को शाम सात बजे होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें