25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जीत पर बोले झारखंड के CM रघुवर, देश ने सरकार के कार्यक्रमों और नेतृत्व पर भरोसा जताते हुए जनादेश दिया

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने गुरुवार को यहां कहा कि देश ने सरकार के कार्यक्रमों एवं उसके नेतृत्व पर भरोसा जताते हुए इतना बड़ा जनादेश दिया. मुख्यमंत्री दास ने आज यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एवं अमित शाह के कुशल नेतृत्व एवं रणनीति के तहत सुरक्षा और विकास […]

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने गुरुवार को यहां कहा कि देश ने सरकार के कार्यक्रमों एवं उसके नेतृत्व पर भरोसा जताते हुए इतना बड़ा जनादेश दिया. मुख्यमंत्री दास ने आज यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एवं अमित शाह के कुशल नेतृत्व एवं रणनीति के तहत सुरक्षा और विकास चुनाव का मुद्दा बना और जनता ने इस मामले में पूरी तरह भाजपा और उसके सहयोगियों पर भरोसा किया.

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस, झामुमो सहित विपक्षियों ने जिस प्रकार झूठ, फरेब की राजनीति की, जनता ने उसका सफाया कर दिया. दास ने कहा कि झारखंड में भी स्वार्थियों एवं भ्रष्टाचारियों का गठबंधन बना जिसे प्रदेश की जनता ने नकार कर राज्य में नये अध्याय की शुरुआत की.

उन्होंने कहा कि जनता ने जातिवाद, संप्रदायवाद से ऊपर उठकर विकास को पसंद किया जो राष्ट्र के लिए शुभ संकेत है. दास ने दावा किया कि गुरुजी स्वयं चुनाव नहीं लड़ना चाहते थे और कांग्रेस से गठबंधन के खिलाफ थे पर बेटे ने बाप का साथ नहीं दिया, इसलिए जनता ने भी उसका साथ नहीं दिया. उन्होंने कहा कि अब व्यक्तिवाद, वंशवाद, राजतंत्र नहीं चलेगा बल्कि लोकतंत्र चलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें