25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने कहा- मोदी जाति-धर्म को देखे बिना गरीबों का घर रोशन करने में जुटे हैं

शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने जमशेदपुर में किया भाजपा प्रत्याशी विद्यतु वरण महतो का प्रचार प्रेस वार्ता में कहा : सरकार ने स्कूल बंद नहीं किया, शिक्षा का माहौल और बेहतर बनाया रांची/जमशेदपुर : शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी वह सूर्य हैं, जाे जाति-धर्म देखे बिना गरीबों का घर रोशन […]

  • शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने जमशेदपुर में किया भाजपा प्रत्याशी विद्यतु वरण महतो का प्रचार
  • प्रेस वार्ता में कहा : सरकार ने स्कूल बंद नहीं किया, शिक्षा का माहौल और बेहतर बनाया
रांची/जमशेदपुर : शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी वह सूर्य हैं, जाे जाति-धर्म देखे बिना गरीबों का घर रोशन कर रहे हैं. इस सरकार के कारण गरीबों को स्वाभिमान से जीने का अधिकार मिला है.उन्होंने सरकार ने बच्चों की पढ़ाई, युवाओं की कमाई और बुजुर्गों की दवाई का ख्याल रखा है. मंत्री ने दावा किया कि जमशेदपुर संसदीय सीट पर भाजपा डेढ़ लाख से अधिक वोटों से जीतेगी और सूबे में सभी 14 सीटों पर कमल खिलेगा.
चुनाव प्रचार अभियान के दाैरान साकची स्थित एक हाेटल में आयाेजित संवाददाता सम्मेलन में नीरा यादव ने कहा कि महाग‌‌ठबंधन का न तो नेता तय है और न ही एजेंडा. ऐसे में उनके हाथों में देश की बागडोर जनता कतई नहीं सौंप सकती.
एनडीए प्रत्याशी विद्युत वरण महतो के पक्ष में नीरा यादव ने दाे दिनाें तक चुनाव प्रचार किया. स्कूल विलय पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि राजनीतिक लाभ लेने के लिए विपक्ष स्कूल विलय के मामले को दुष्प्रचारित किया. राज्य सरकार ने भवनों को स्कूल के रूप में विकसित किया.
उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में रहते झामुमाे ने केवल भवन निर्माण किया था और इसमें कमीशन का खेल चलता रहा. भाजपा सरकार के आते ही झामुमाे और महागठबंधन में शामिल पार्टियों की कमीशनखोरी बंद हो गयी.
सरकार ने किसी स्कूल को बंद नहीं कराया. बल्कि बच्चों को बेहतर शैक्षणिक माहौल देने के लिए नजदीक के स्कूलों में समायोजित किया गया. संवाददाता सम्मेलन मे भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार, कुलवंत सिंह बंटी और मीडिया प्रवक्ता अंकित आनंद मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें