25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : कांटा टोली में निगम के चालक-खलासी और ट्रैफिक पुलिसकर्मी के बीच मारपीट

सिग्नल तोड़ने पर चालक-खलासी से बहस के बाद हुई मारपीट रांची : नगर निगम के अतिक्रमण वाहन (हल्ला गाड़ी) के ड्राइवर-खलासी और कांटा टोली चौक में तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी मंगलवार की सुबह आपस में भिड़ गये. दोनों पक्षों के बीच जम कर मारपीट हुई. मारपीट में जहां खलासी के हाथ में फ्रैक्चर आ गया, वहीं […]

सिग्नल तोड़ने पर चालक-खलासी से बहस के बाद हुई मारपीट
रांची : नगर निगम के अतिक्रमण वाहन (हल्ला गाड़ी) के ड्राइवर-खलासी और कांटा टोली चौक में तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी मंगलवार की सुबह आपस में भिड़ गये. दोनों पक्षों के बीच जम कर मारपीट हुई. मारपीट में जहां खलासी के हाथ में फ्रैक्चर आ गया, वहीं ड्राइवर के नाक से खून निकलने लगा.
मारपीट में एक पुलिसकर्मी को भी चोट लगी है. मारपीट के बाद जेल भेजने की नीयत से ड्राइवर और खलासी को ट्रैफिक पुलिस साथ लेकर लोअर बाजार थाना पहुंची. यहां निगम के वरीय अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद ड्राइवर व खलासी को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भरती कराया गया. सदर अस्पताल में ही खलासी के हाथ में बेंडेज किया गया. वहीं ड्राइवर को रिम्स रेफर कर दिया गया.
ड्राइवर व खलासी के साथ हुई इस मारपीट की घटना को लेकर मंगलवार रात को ट्रैफिक एसपी के साथ निगम में बैठक होनी थी. लेकिन किसी कारण से बैठक नहीं हो पायी. अब बुधवार को निगम इस घटना के संबंध में एसएसपी को पत्र लिखेगा.
खलासी का हाथ डंडा से मार कर तोड़ दिया : ड्राइवर मो हुसैन व खलासी मो शाहनवाज ने सदर अस्पताल में कहा कि वे जब कांटा टोली चौक पहुंचे, तो अचानक सिग्नल लाइट लाल हो गयी. उन्होंने वाहन रोका, तब तक वाहन जेब्रा क्राॅसिंग से चार कदम आगे आ गया था.
इस पर ट्रैफिक के दो जवान आये. जवानों ने कहा कि इतना बड़ा जेब्रा क्रासिंग भी दिखाई नहीं देता है. यह कह कर उसने एक डंडा खलासी के हाथ पर मार दिया. हाथ बाहर होने के कारण उसका हाथ वहीं टूट गया. इसके बाद पुलिस कर्मी मेरे पास आये. मैंने उनसे कहा कि मैं निगम का ड्राइवर हूं और अतिक्रमण अभियान पर निकला हूं. थोड़ी देर बाद एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी गाड़ी के गेट पर लटक गया.
उसने मेरे पेट को डंडा से धकेला और जब मैंने वाहन से गर्दन बाहर निकाला, तो उस पर डंडा दे मारा. इसके बाद उतार कर डंडा से कमर व छाती में पिटाई की. इधर, मामले में लोअर बाजार पुलिस का कहना है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट की गयी है. मामले की जांच चल रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें