27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिव्यांग अर्जुन को गोद में ले मतदान कराने पहुंची मां

मुनानगर निवासी 27 वर्षीय दिव्यांग अर्जुन महतो दोनों पैर से लाचार हैं. उन्हें उनकी मां अवला देवी वोट दिलाने के लिए अपनी गोद में लेकर आनंदनगर हरमू स्थित बूथ में पहुंची. अर्जुन ने कहा कि मतदान जरूरी है, इसलिए आये हैं. वार्ड नंबर 26 में संत कुलदीप स्कूल पर दिव्यांग चंदन कुमार बैसाखी के सहारे […]

मुनानगर निवासी 27 वर्षीय दिव्यांग अर्जुन महतो दोनों पैर से लाचार हैं. उन्हें उनकी मां अवला देवी वोट दिलाने के लिए अपनी गोद में लेकर आनंदनगर हरमू स्थित बूथ में पहुंची. अर्जुन ने कहा कि मतदान जरूरी है, इसलिए आये हैं.
वार्ड नंबर 26 में संत कुलदीप स्कूल पर दिव्यांग चंदन कुमार बैसाखी के सहारे चलते हुए पहुंचे. उन्होंने कहा कि बेहतर उम्मीदवार को चुनना है, इसलिए मतदान के लिए पहुंचे हैं. इसी स्कूल में झारखंड हाइकोर्ट के जस्टिस एसएन पाठक अौर उनकी पत्नी विमला पाठक ने भी मतदान किया. जस्टिस पाठक ने कहा कि मतदान करना सिर्फ कर्तव्य ही नहीं, बल्कि अधिकार भी है.
मैंने हमेशा मतदान किया है अौर तब भी करता था, जब मैं जज नहीं था. इसी मतदान केंद्र पर वयोवृद्ध दंपती 81 वर्षीय जेएस रावत अौर 76 वर्षीय राजेश्वरी रावत भी मतदान के लिए पहुंचे. राजेश्वरी रावत ने बताया कि मतदान करते समय एक मतदानकर्मी ने आकर पूछा कि किसे मतदान कर रही है? यह गलत है, उसे ऐसा नहीं पूछना चाहिए था. वार्ड नंबर 34 स्थित डीएवी स्वर्णरेखा स्कूल में गत रात हुई घटना के बाद सारे मतदानकर्मी को रिप्लेस कर दिया गया. इसके बाद जो नये मतदानकर्मी पहुंचे, उन्होंने मतदान कार्य संपन्न कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें