25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांच मिनट में हट जायें, नहीं तो डंडा मार कर हटायेंगे

वार्ड नंबर-44 के निवारणपुर बीएसबी स्कूल में बोगस वोटिंग को लेकर आधा घंटा तक हंगामा होता रहा. इस कारण दोपहर एक बजे से लेकर डेढ़ बजे तक बूथ में गहमागहमी बनी रही. इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को देने के बाद दो वाहन से पुलिस के जवान यहां पहुंचे. यहां पुलिस अधिकारी ने भीड़ जमाये हुए […]

वार्ड नंबर-44 के निवारणपुर बीएसबी स्कूल में बोगस वोटिंग को लेकर आधा घंटा तक हंगामा होता रहा. इस कारण दोपहर एक बजे से लेकर डेढ़ बजे तक बूथ में गहमागहमी बनी रही. इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को देने के बाद दो वाहन से पुलिस के जवान यहां पहुंचे. यहां पुलिस अधिकारी ने भीड़ जमाये हुए लोगों से कहा कि पांच मिनट के अंदर स्कूल के प्रवेश द्वार से भीड़ हटायें. अन्यथा अब डंडा मारकर सबको हटाऊंगा. पुलिस के इस आदेश के बाद सभी लोग मतदान केंद्र से दूर भाग गये. हालांकि, इस मतदान केंद्र पर मतदाताओं की संख्या काफी कम थी.
पिता ने 44 और बेटों ने 46 में किया मतदान : बीएसबी स्कूल के इस केंद्र पर मतदान करने के लिए राकेश सिन्हा सपरिवार आये थे. उन्होंने कहा कि प्रशासन के बूथ लिस्ट में भारी गड़बड़ी के कारण काफी कम संख्या में लोग मतदान करने आये हैं. उन्होंने कहा कि उनका घर रेलवे कॉलोनी में है. लेकिन, उन्हें वार्ड 44 का मतदाता बना दिया गया है. वहीं, उनके दोनों बेटों का मतदान केंद्र वार्ड नंबर 46 रेलवे काॅलोनी में है.
कतार में लगकर सबने किया वोट : वार्ड नंबर-46 के सरस्वती शिशु मंदिर चुटिया में मतदान केंद्र बनाया गया था. यहां युवा या वृद्ध कतार में लगकर वोट कर रहे थे. पुलिस के जवान किसी भी मतदाता को पहचान पत्र देखने के बाद ही गेट से अंदर प्रवेश करने दे रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें