ranchi

  • Dec 12 2019 9:58PM
Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव : चौथे-पांचवें चरण में भाजपा के शीर्ष नेता करेंगे प्रचार

झारखंड विधानसभा चुनाव : चौथे-पांचवें चरण में भाजपा के शीर्ष नेता करेंगे प्रचार
File Photo

रांची : झारखंड विधानसभा चुनाव के चौथे और पांचवें चरण में भाजपा के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचेंगे. भाजपा के प्रवक्ता शिवपूजन पाठक ने बृहस्पतिवार को यहां बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 14 दिसंबर को चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. 

 

उसी दिन भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा की भी जनसभा होगी. उन्होंने बताया कि इससे पूर्व 13 दिसंबर को राज्य में चौथे और पांचवें चरण के चुनाव में प्रचार के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा नेता मनोज तिवारी यहां आयेंगे. 

 

पाठक ने बताया कि नितिन गडकरी 13 दिसंबर को राजोनहाट मैदान पत्थरगामा प्रखंड में और राजमहल में जनसभा को संबोधित करेंगे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी तीन रैलियां होंगी. भाजपा ने चौथे और पांचवें चरण के चुनावों के लिए प्रधानमंत्री के चुनाव प्रचार का कार्यक्रम पहले ही जारी कर रखा है. 

 

कार्यक्रम के अनुसार वह 15 दिसंबर को झारखंड मुक्ति मोर्चा का गढ़ माने जाने वाले दुमका में और 17 दिसंबर को साहिबगंज की बरहेट विधानसभा सीट पर चुनावी सभा करेंगे. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement