27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चेंबर चुनाव : कुणाल अजमानी बने अध्‍यक्ष, कहा- पूर्व के बाकी बचे कामों को करेंगे पूरा

कुणाल अजमानी को सबसे अधिक 1,593 वोट मिले, जमकर जले पटाखे रांची : फेडरेशन ऑफ झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (एफजेसीसीआइ) की नयी कार्यकारिणी के लिए रविवार को हुए चुनाव में टीम कुणाल ने बाजी मार ली है. टीम कुणाल 18-3 से विजयी हो गयी है. सबसे अधिक कुणाल अजमानी को 1593 वोट, राम […]

कुणाल अजमानी को सबसे अधिक 1,593 वोट मिले, जमकर जले पटाखे

रांची : फेडरेशन ऑफ झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (एफजेसीसीआइ) की नयी कार्यकारिणी के लिए रविवार को हुए चुनाव में टीम कुणाल ने बाजी मार ली है. टीम कुणाल 18-3 से विजयी हो गयी है. सबसे अधिक कुणाल अजमानी को 1593 वोट, राम बांगड़ को 1,514 और अश्विनी कुमार राजगढ़िया को 1,500 वोट मिले हैं.

झारखंड चेंबर चुनाव समिति के चेयरमैन बिष्णु बुधिया और को-चेयरमैन पवन शर्मा ने कहा कि झारखंड चेंबर चुनाव में कुल 2092 वोट पड़े. जबकि कुल 3,414 सदस्यों को मतदान का अधिकार था. कुल 61.27 प्रतिशत वोट पड़े. मतों की गिनती के पहले कंप्यूटर और बॉक्स में डाले गये बैलेट की रैंडमली जांच की गयी. किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं पायी गयी.

टीम कुणाल की जीत के बाद हरमू रोड में जम कर पटाखे फोड़े गये और मिठाइयां बांटी गयी. सदस्यों को जीत के बाद माला पहनाये गये. जीत पर बधाइयों का तांता लग गया था. कई सदस्य एक-दूसरे के साथ सेल्फी लेने में व्यस्त दिखे. जीत के बाद कुणाल अजमानी ने कहा कि पूर्व अध्यक्षों के बाकी बचे कामों को पूरा करेंगे. व्यापार और उद्योग जगत के हित में सबके साथ मिल कर काम करेंगे. सभी सदस्यों का साथ लेकर चेंबर को और नयी उंचाइयों पर ले जाना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें