26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपराधियों पर सीसीटीवी से नजर

चेक नाका बना कर पुलिस ने शुरू किया जांच अभियान उरीमारी : झामुमो नेता गहन टुडू हत्याकांड के छठे दिन पुलिस ने उरीमारी क्षेत्र में अपराधियों की चहलकदमी को रोकने के उद्देश्य से सीसीएल प्रबंधन के सहयोग से अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. इसके तहत पुलिस ने उरीमारी परियोजना पदाधिकारी पीसी राय के नेतृत्व […]

चेक नाका बना कर पुलिस ने शुरू किया जांच अभियान

उरीमारी : झामुमो नेता गहन टुडू हत्याकांड के छठे दिन पुलिस ने उरीमारी क्षेत्र में अपराधियों की चहलकदमी को रोकने के उद्देश्य से सीसीएल प्रबंधन के सहयोग से अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. इसके तहत पुलिस ने उरीमारी परियोजना पदाधिकारी पीसी राय के नेतृत्व में उरीमारी क्षेत्र में आठ प्रमुख स्थानों पर चेकपोस्ट, भारत भारती विद्यालय चौक, उरीमारी डीएवी चौक, उरीमारी बेस वर्कशॉप, पहाड़ी मंदिर चौक, जरजरा चौक, जरजरा कॉलोनी मोड़ व उरीमारी पीला क्वार्टर का चयन किया है.
इन स्थानों पर सीसीएल के सहयोग से सीसीटीवी कैमरा लगाया जायेगा. कैमरा लगाने का काम एक सप्ताह में पूरा हो जायेगा. इसके अलावा पुलिस ने उरीमारी चेक पोस्ट व जरजरा चौक पर दो चेक नाका बनाया है. यहां प्रत्येक वाहन व संदेह के आधार पर लोगों की जांच का काम गुरुवार से शुरू कर दिया गया है.
थाना प्रभारी इसरार अहमद ने बताया कि अपराध पर काबू पाने व अपराधियों की पहचान करने के उद्देश्य से कैमरे लगाने का काम किया जा रहा है. मौके पर सीसीएल अधिकारी संतोष कुमार प्रजापति मौजूद थे. इधर, गहन हत्याकांड के छठे दिन भी हत्यारे पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. हालांकि पुलिस हत्यारों को पकड़ने के लिए रामगढ़ व हजारीबाग जिले के विभिन्न इलाकों में छापामारी कर रही है. बताया जाता है कि पुलिस कुछ लोगों को अलग-अलग थाना क्षेत्र में रख कर पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें